ताज़ा खबर
 

Video: पलवल में तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक ट्रेन संख्या 12723 में सुबह लगभग 7.43 बजे असौती स्टेशन पर आग लगने की सूचना मिली। उत्तरी रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि आग लगने की वजह से रेल रूट बाधित हुआ है।

बताया जा रहा है कि तेलंगाना एक्सप्रेस के ब्रेक बाइंडिंग में आग लग गई।

हरियाणा के पलवल में गुरुवार को तेलंगाना एक्सप्रेस में आग लग गई। उत्तर रेलवे के सीपीआरो के मुताबिक घटना गुरूवार की सुबह 7.43 की है। बताया जा रहा है कि तेलंगाना एक्सप्रेस के ब्रेक बाइंडिंग में आग लग गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। यह ट्रेन तेलंगाना के हैदराबाद से चलकर दिल्ला आ रही थी। एक अधिकारी के मुताबिक आग नौंवे कोच के पहियों की ब्रेक बाइंडिंग में लगी थी।

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक ट्रेन संख्या 12723 में सुबह लगभग 7.43 बजे असौती स्टेशन पर आग लगने की सूचना मिली। उत्तरी रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि आग लगने की वजह से रेल रूट बाधित हुआ है। वहीं, आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद रहीं।  गाड़ी के बी-1 कोच व पैंट्री कार तथा एक सामान्य कोच तक आग लगी हुई थी। धूं-धूंकर जल रही ट्रेन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमित शाह ही महिलाओं को सलाह, पर्यावरण बचाने के लिए बंद करें प्लास्टिक के थैलों का प्रयोग
2 युद्ध के लिए उन्मादी बना पाकिस्तान, एक तरफ मिसाइल का परीक्षण तो दूसरी ओर दाग रहा मोर्टार
3 तवलीन सिंह का अरुंधती राय पर तंज, बोलीं- राजनीति और इतिहास में नौसिखिया हैं, बुकर मिलने के बाद हर चीज पर टिप्पणी की हकदार समझती हैं
ये पढ़ा क्या?
X