ताज़ा खबर
 

आसाराम के साथ मोदी का VIDEO: JDU ने पूछा- बलात्‍कारी बाबा के पास क्‍यों गए थे PM?

पार्टी जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि नीतीश पर सवाल उठाने वाले मोदी को यह भी सोचना चाहिए कि वे कई बाबाओं के यहां जाकर क्या कर रहे थे?

Author नई दिल्‍ली | November 3, 2015 10:47 AM
आसाराम के साथ नरेंद्र मोदी की फोटो जेडीयू ने जारी कर है।

एक तांत्रिक के साथ बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का फोटो सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर खूब हमले किए। अपनी चुनावी सभाओं में उन्‍होंने लोगों से बार-बार पूछा, कि वे तंत्र-मंत्र की सरकार चाहते हैं या फिर विकास करने वाली। पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव को अपनी पार्टी का नाम राष्‍ट्रीय जनता दल की जगह राष्‍ट्रीय जादू-टोना पार्टी रखने तक की सलाह दे डाली थी, लेकिन जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने प्रधानमंत्री पर पलटवार किया है। जेडीयू ने जवाबी हमला करते हुए सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक वीडियो क्लिप जारी की है, जिसमें वह आसाराम के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा पार्टी ने कई बाबाओं के साथ फोटो जारी की। जेडीयू ने पीएम की शंकराचार्य, सत्य साईं बाबा, श्री श्री रवि शंकर, बाबा रामदेव, आसाराम और दिगंबर जैन मुनियों के साथ फोटो जारी कर कहा कि नमो खुद तंत्र-मंत्र में विश्‍वास रखते हैं, लेकिन आरोप नीतीश कुमार पर लगाते हैं। जेडीयू ने खासतौर पर आसाराम के साथ मोदी के फोटो पर प्रहार किए हैं। जेडीयू ने पूछा है कि आसाराम के पास क्या करने गए थे मोदी?

पार्टी जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि मोदी कहते हैं कि उन्हें तंत्र-मंत्र पर यकीन नहीं है तो फिर बलात्‍कारी बाबा के पास क्या करने गए थे? उन्हें आसाराम से आशीर्वाद लेने की जरूरत क्यों पड़ी? संजय ने कहा कि नीतीश पर सवाल उठाने वाले पीएम मोदी को यह भी सोचना चाहिए कि वे कई बाबाओं के यहां जाकर क्या कर रहे थे? उन्होंने दावा किया कि मोदी आसाराम बापू के अलावा अन्य तांत्रिकों-मुनियों के चरण में सिर नवाते रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में मशहूर एस्‍ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला के साथ नरेंद्र मोदी की फोटो सामने आई थी, जिसमें मोदी उन्‍हें अपना हाथ दिखा रहे थे। खुद बेजन दारूवाला भविष्‍यवाणी कर चुके हैं कि मोदी गंगा को स्‍वच्‍छ करने में सक्षम रहेंगे और ये काम करने के बाद वह अमर हो जाएंगे।

ये वीडियो जारी किया है जेडीयू ने

Read Also:

तांत्रिक के साथ नीतीश की फोटो के बाद मोदी भी फंसे, दारूवाला ने कहा-मोदी का हाथ देख चुका हूं

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, गूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App