ताज़ा खबर
 

VIDEO: टीवी डिबेट में भाजपा नेता बोले- बाहर कांग्रेस के गुंडे खड़े हैं, इस पर कांग्रेस नेता ने संबित पात्रा को बताया कपिल शर्मा से बेहतर एक्टर

संबित पात्रा ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी में जारी अंतर्कलह पर चुटकी ली और गौरव वल्लभ से पूछा कि वह किस अशोक तंवर कांग्रेस के प्रवक्ता हैं, हुड्डा कांग्रेस के प्रवक्ता हैं या फिर किरण चौधरी कांग्रेस के प्रवक्ता हैं?

sambit patraभाजपा नेता संबित पात्रा। (फाइल फोटो)

हरियाणा में आगामी 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनावों के लिए वोट डाले जाएंगे। ऐसे में टीवी चैनलों में हरियाणा के राजनैतिक हालात पर खूब चर्चा हो रही है। एबीपी न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में भी हरियाणा चुनाव पर बात करने के लिए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान दोनों नेताओं के बीच खूब बहस देखने को मिली। कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने तो संबित पात्रा पर तंज कसते हुए उन्हें कपिल शर्मा से बेहतर एक्टर तक बता दिया।

दरअसल डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने हरियाणा कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हाल ही में कांग्रेस ने महाराष्ट्र और हरियाणा में एक सर्वे किया था। इस सर्वे में हरियाणा में भाजपा को 90 सीटों में से 78 सीटें देने की बात कही है। इसके बाद संबित पात्रा ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी में जारी अंतर्कलह पर चुटकी ली और गौरव वल्लभ से पूछा कि वह किस अशोक तंवर कांग्रेस के प्रवक्ता हैं, हुड्डा कांग्रेस के प्रवक्ता हैं या फिर किरण चौधरी कांग्रेस के प्रवक्ता हैं? संबित पात्रा बोले कि कांग्रेस को 8 सीटें भी नहीं मिलने वाली हैं। पात्रा बोले कि हम एक दल हैं और ये दलदल हैं!

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने डोनाल्ड ट्रंप द्वारा कश्मीर में मध्यस्थता करने वाले बयान और ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा नेता चिन्मयानंद और कुलदीप सेंगर के बलात्कार के आरोपों में फंसने पर तंज कसा। गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा पर पलटवार करते हुए महाराष्ट्र भाजपा में कथित अंतर्कलह की बात उठायी।

कांग्रेस नेता ने कहा कि “यहां आकर बरगलाने की और हास्य कविता करने की जरुरत नहीं है। मैं मानता हूं कि आप कपिल शर्मा से बेहतर एक्टर हो। गौरव वल्लभ ने कहा कि मैं मानता हूं कि आप कपिल शर्मा से बेहतर कर सकते हो, क्यों ना रात में 9 से 9.30 बजे एक प्रोग्राम शुरू किया जाए… ‘संबित पात्रा लाइव’ ‘संबित पात्रा शो’ करो वहां नौटंकी, गाओ गानें।” इसके बाद कांग्रेस नेता ने हरियाणा में बलात्कार के बढ़े हुए मामले, बेरोजगारी की बढ़ती दर के मुद्दे पर घेरा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IRCTC INDIAN RAILWAYS: ट्रेनों में चढ़ते वक्त भूलकर न करें ये गलती! रेलवे ने वीडियो पोस्ट कर दी चेतावनी
2 योगी सरकार में दर्जा प्राप्‍त मंत्री ने सोनाक्षी सिन्हा को बताया ‘धन-पशु’, कहा- ऐसे लोगों का ज्ञान से कोई वास्‍ता नहीं रहता
IPL 2020 LIVE
X