ताज़ा खबर
 

VIDEO:कपिल मिश्रा से दिल्ली में हिंसा उकसाने को लेकर पूछा सवाल तो महिला पत्रकार से की बदसलूकी, माइक छिनने की भी कोशिश

इससे पहले कपिल मिश्रा ने पत्रकारों से कहा था कि मुझे विलेन बताया जा रहा है लेकिन जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है।

BJP, TV Debate,News in hindi,एक टीवी चैनल के पत्रकार ने कपिल मिश्रा से सवाल किया जिसके बाद कपिल मिश्रा के समर्थकों ने महिला टीवी पत्रकार के साथ बदसलूकी की। (Photo Screenshot)

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुई हिंसा को लेकर कपिल मिश्रा का नाम काफी चर्चा में है। कपिल मिश्रा ‘शांति रैली’ निकाल रहे थे। इस दौरान कई मीडियाकर्मी वहां मौजूद थे। एक टीवी चैनल के पत्रकार ने कपिल मिश्रा से सवाल करना चाहा जिसके बाद कपिल मिश्रा के समर्थकों ने महिला टीवी पत्रकार के साथ बदसलूकी की।

ऐसे में कई पत्रकारों ने महिला पत्रकार की तारीफ भी की है। अजीत अंजुम ने लिखा है।वाह रिपोर्टर हो तो ऐसी ..कपिल मिश्रा से सवाल तो पूछा ..बहुत से साथी दंगाई मानसिकता वाले कपिल मिश्रा को बेकसूर साबित करने में जुटे हैं,ऐसे में कोई तो है जो तन कर सवाल पूछ रही है..
उसके साथ बदसलूकी के बाद भी ऐसे पत्रकारों का ज़मीर शायद ही जगे।

बदसलूकी के दौरान  रिपोर्टर बार-बार कहती रही कि जब उन्हें यहां बुलाया गया है तो फिर उनसे सवाल क्यों नहीं करने दिया जा रहा है। हालांकि बीच-बचाव के बाद दोनों का मामला सुलझ गया।

इससे पहले कपिल मिश्रा ने पत्रकारों से कहा था कि मुझे विलेन बताया जा रहा है लेकिन जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है। मैंने 35 लाख लोगों को सड़क बंद होने के चलते हो रही असुविधा को लेकर सवाल उठाए तो मैं आतंकी हो गया। मैं इस पर अब ज्यादा कुछ नहीं कह सकता कि क्योंकि ये मामला अदालत में है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली दंगा: अंकित के कत्ल के आरोपी पार्षद को आप ने किया सस्पेंड, ताहिर हुसैन पर FIR के बाद एक्शन
2 मौलाना पर भड़के संबित पात्रा बोले- इनको शो से निकालो, नहीं तो मैं चला जाऊंगा
3 दिल्ली दंगाः आप के ताहिर हुसैन पर मर्डर, आगजनी की एफआईआर, छत से मिले थे पेट्रोल बम
IPL 2020
X