ताज़ा खबर
 

VIDEO: पुलिस वाला गिरकर हुआ जख्मी, तो सिंधिया ने काफिला रुकवा की मदद, जाना हाल

बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के दरियादिली दिखाने का एक ताजा मामला सामने आया है।

BJPज्योतिरादित्य सिंधिया ने घायल पुलिसकर्मी की मरहम पट्टी की। (ANI)।

बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के दरियादिली दिखाने का एक ताजा मामला सामने आया है। दरअसल शनिवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सिंधिया अपने काफिले के एक सुरक्षाकर्मी की मरहम पट्टी करते नजर आए। भोपाल पहुंचे सिंधिया जब एयरपोर्ट से आगे बढ़ ही रहे थे कि अचानक उनकी सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी को चोट आ गई। इस बीच सिंधिया ने काफिले को रुकवाया और खुद घायल पुलिसकर्मी की मरहम पट्टी की।

पुलिसकर्मी के घायल होते ही सिंधिया ने काफिला रुकवाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी के माथे से खून निकल रहा है। सिंधिया पुलिसकर्मी के पास पहुंचते हैं और अपना रुमाल निकाल कर पुलिसकर्मी के माथे से खून को साफ करने लगते हैं। सिंधिया ने सिर्फ इतना ही नहीं किया बल्कि फर्स्ट एड बॉक्स मंगवाकर घायल पुलिसकर्मी का उपचार भी किया। पुलिसकर्मी को अस्पताल भेजने के बाद सिंधिया वहां से निकले। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर गिरने से पुलिसकर्मी के सिर और हाथ में चोट लगी। सिंधिया ने अपने रुमाल से पुलिसकर्मी के माथे को साफ किया। उसका हालचाल पूछा।

वीडियो में सिंधिया कहते दिख रहे हैं, ‘यह मजबूत आदमी है।’ उन्होंने इस तरह से घायल पुलिसकर्मी का हौसला बढ़ाया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया की खूब तारीफ कर रहे हैं।


गौरतलब है कि वैसे तो सिंधिया दिल्ली में संसद के बजट सत्र में शामिल हो रहे हैं लेकिन वे मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर भोपाल में थे। उन्होंने आज सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।

बता दें कि ठीक एक साल पहले सिंधिया समर्थक विधायकों ने मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरा दी थी।

उसके बाद राज्य में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार सत्ता में आई थी।

Next Stories
1 असम चुनावः CM सोनोवाल के काफिले के बीच CAA को लेकर विरोध करने लगे AJSU कार्यकर्ता
2 कृषि कानूनः अभी तो स्वामिनाथन कमेटी की रिपोर्ट पर बात की ही नहीं, अभी तो पहली सीटी है- टिकैत ने चेताया
3 कोई नहीं बचा है, चाहे मुसलमान हों, किसान हों या फिर नौजवान…पूर्व CM का योगी सरकार, BJP पर प्रहार
ये पढ़ा क्या?
X