ताज़ा खबर
 

AAP के कार्यक्रमों में जाता रहा है केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला! सामने आया VIDEO

दिल्ली के सीएम को थप्पड़ जड़ने वाले शख्स की पहचान को लेकर नया मोड़ आया है। एक वीडियो वह आप के कार्यक्रम में शिरकत करता हुआ नजर आ रहा है।

CM Arvind Kejriwal, Kejriwal slap, AAP, AAP supporter, bjp, aam admi party, congressकेजरीवाल को रोड शो के दौरान मारा था थप्पड़। (फोटो सोर्स: Video grab image)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिस शख्स ने थप्पड़ मारा था वह आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यक्रमों में जाता रहा है। मीडिया में जारी एक वीडियो में थप्पड़ मारने वाले सुरेश चौहान की पहचान को लेकर नया खुलासा हुआ है। वीडियो में सुरेश कोे आप के एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए देखा गया जिसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है।

बता दें कि सुरेश ने शनिवार (4 मई 2019) को दिल्ली के मोती नगर में केजरीवाल के रोड शो के दौरान उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ।

जिसके बाद दिल्ली के सीएम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे घटनाक्रम के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताया। इस दौरान उन्होंने कहा था कि ‘मुझे नहीं लगता इतिहास में कभी किसी मुख्यमंत्री पर इतने हमले किए गए हो। देश में सिर्फ दिल्ली के सीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी विपक्ष दल बीजेपी के हाथों में हैं। एक मुख्यमंत्री पर हमला होता है और केंद्र सरकार कहती है कि उन्हें अभीतक किसी भी तरह की शिकायत नहीं मिली है। यह केजरीवाल पर नहीं बल्कि दिल्ली की जनता पर किया गया हमला था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तुरंत प्रभाव से इस्तीफा दे देना चाहिए।’

बता दें कि पुलिस ने जांच में पाया कि केजरीवाल पर हमला करने वाला शख्स आप कार्यकर्ता है लेकिन आप की तरह से इसे नकार दिया गया और उसे ‘मोदी भक्त’ करार दिया था। वहीं बीजेपी ने इस पूरे घटनाक्रम को आम आदमी पार्टी की सोची समझी चाल बताया। बीजेपी ने कहा कि ऐसा पब्लिक की नजर में आने के लिए किया गया।

Next Stories
1 समुद्री लुटेरों ने 5 भारतीयों को किया अगवा! ऐक्शन में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज
2 मोदी के कट्टर समर्थक जफर सरेशवाला ने की राहुल गांधी की तारीफ, जानें क्या कहा
3 ईवीएम पर विपक्ष को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की 50 फीसदी पर्चियों के मिलान की याचिका
ये पढ़ा क्या?
X