ताज़ा खबर
 

VIDEO: आकाश विजयवर्गीय की अब धमकी- खाली हाथ नहीं घूमते; दूसरे BJP सांसद बोले- पुलिस के तोड़ देंगे हाथ

दरअसल, इसी साल जून में आकाश जर्जर घर तोड़ने पहुंचे निगम अधिकारियों को बल्ला लेकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने को लेकर सुर्खियों में आए थे।

आकाश इंदौर से BJP विधायक हैं, जबकि जनार्दन रीवा से पार्टी सांसद हैं। (फाइल फोटो)

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मध्य प्रदेश के इंदौर से पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अब खुली धमकी दी है कि वह खाली हाथ नहीं घूमते हैं। सोमवार (चार नवंबर, 2019) को आकाश का यह बयान तब आया, जब वह अपने शहर में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ बढ़े बिजली बिलों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

सख्त तेवर में उन्होंने कहा, “जल्द से जल्द अगर सरकार बिजली बिल माफ कर देगी तब यह अच्छी बात होगी, क्योंकि आप तो जानते हैं कि हम खाली हाथ नहीं घूमते हैं।” दरअसल, इसी साल जून में आकाश जर्जर घर तोड़ने पहुंचे निगम अधिकारियों को बल्ला लेकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने को लेकर सुर्खियों में आए थे।

मारपीट और धक्का-मुक्की की घटना से जुड़ा वीडियो तब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। यहां तक कि उन्हें न्यायिक हिरासत तक में जाना पड़ा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विजयवर्गीय के बेटे की इस हरकत पर उनके आचार-व्यवाहर की बिना नाम लिए कड़ी निंदा की थी।

‘मैं बिगड़ा हूं, पर पूरा नहीं बिगड़ पा रहा…’: इसी बीच, भाजपा के एक और बड़े नेता ने भी विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे पुलिस के हाथ तोड़ देंगे। यह बयान रीवा से पार्टी सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक जन सभा के दौरान दिया। कहा, “अब यह हिम्मत नहीं बची है, क्योंकि बीजेपी के कार्यकर्ता मजबूती से खड़े हैं। अगर पुलिस वाले पकड़ने आएंगे तो उनके हाथ तोड़ दिए जाएंगे और उनकी गर्दन दबा दी जाएगी।”

अपने आलोचकों पर तंज कसते हुए वह आगे बोले- ऐसा कहा जाता है कि जर्नादन के बोल बिगड़े हैं। मैं बिगड़ा हूं और पार्टी की मर्यादा है कि पूरा नहीं बिगड़ पा रहा हूं। पर इतना मैं बता रहा हूं कि प्रतिरोध या फिर प्रतिशोध की राजनीति होगी, तो हम उसे चलने नहीं देंगे।

सुनें, उनका पूरा बयानः

Next Stories
1 इलाज के लिए तैयार नहीं थे AIIMS के डॉक्टर, सुषमा स्वराज ने कहा था- आप बस इंस्ट्रूमेंट पकड़िए
2 वोट नहीं देने वाले सरकारी कर्मचारियों को BJP विधायक की धमकी- बदल जाओ, वर्ना बदले जाओगे
3 Kerala State Lottery Today Results announced Live: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, देखें आपने इनाम जीता है या नहीं
ये पढ़ा क्या?
X