ताज़ा खबर
 

VIDEO: पत्रकार के सवाल पूछने पर गाना गाने लगे भाजपाई मंत्री अनिल विज, जानिए क्यों?

उधर, जेजेपी संयोजक दुष्यंत चौटाला ने इसके जवाब में कहा, "विज साहब को बता दूं कि उनकी झोपड़ी की और सचिवालय में चौथी मंजिल पर जो उनका दफ्तर है, उसकी भी चाबी हमारे पास है।

Author नई दिल्ली | June 19, 2019 6:58 PM
हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः जसबीर मल्ही)

हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली भाजपाई सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) संजोजक दुष्यंत चौटाला और उनकी पार्टी के चुनाव चिह्न चाबी पर चुटकी ली है। हाल ही में उन्होंने तंज भरे गाने के जरिए चौटाला पर जुबानी निशाना साधा। सुर, लय और ताल साधते हुए कहा कि ‘चाबीवाले’ बिना सहारे के मारे-मारे फिरते हैं। अगर उनकी चाबी में दम है, तो वे जेल में बंद पिता और दादा को छुड़ाकर दिखा दें।

दरअसल, विज से पत्रकार ने चौटाला को लेकर सवाल किया था। पर सीधा-सपाट जवाब देने के बजाय स्वास्थ्य मंत्री ने गाना गुनगुनाया, “दो बेचारे, बिना सहारे। देखो पूछ-पूछ कर हारे। बिन ताले की चाबी लेकर फिरते मारे-मारे…एक दुष्यंत और दूसरा…।”

विज ने बाद में बताया, ”दुष्यंत चौटाला नकली चाबी लेकर घूम रहे हैं। अगर उनकी चाबी में दम है, तब जेल में बंद वह अपने पिता और दादा को बाहर निकाल कर दिखाएं। इन्हें तो…जैसे बच्चों को झुनझुना पकड़ा दिया जाता है…वैसे ही इन दोनों भाइयों को नकली चाबी थमा दी गई है।” सुनें, किस तरह विज ने गाना गाकर चौटाला पर तंज कसा थाः

उधर, जेजेपी संयोजक दुष्यंत चौटाला ने इसके जवाब में कहा, “विज साहब को बता दूं कि उनकी झोपड़ी की और सचिवालय में चौथी मंजिल पर जो उनका दफ्तर है, उसकी भी चाबी हमारे पास है। आम जन को वहां कोई जाने की जगह देगा, तो वह चाबी का चुनाव चिह्न देगा। जनता को विधानसभा में जो पहुंचेगा, वह भी चाबी की मदद से पहुंचेगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App