ताज़ा खबर
 

VIDEO: साध्वी प्रज्ञा के मुद्दे पर बहस, BJP प्रवक्ता पर भड़क बोले पैनलिस्ट- संबित पात्रा हैं बड़े बच्चों के डोरेमॉन; देखें आगे क्या हुआ?

वैस, बीच में एंकर ने मौलाना को टोका था कि वह मर्यादित बयान दे रहे हैं। उन्हें पात्रा पर अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

शोएब जमई Indian Muslim Foundation के संस्थापक अध्यक्ष हैं। (फाइल फोटो)

Indian Muslim Foundation के संस्थापक अध्यक्ष और शाहीन बाग प्रदर्शन के साथ लगातार खड़े रहे शोएब जमई ने गुरुवार को एक टीवी डिबेट के दौरान BJP प्रवक्ता संबित पात्रा को बड़े बच्चों का डोरेमॉन बता दिया। पात्रा के लिए मौलाना द्वारा यह शब्द (टर्म) कहते ही दर्शक उन पर हंसने लगे। हालांकि, भाजपा नेता ने भी इस पर जवाब दिया और कहा कि वह घर-घर जाकर मौलाना की तरह हलाला नहीं करते हैं।

यह मामला ‘News 18’ के डिबेट शो ‘आर-पार’ का है। कार्यक्रम में ‘हिंदू आतंकवाद के पीछे किसका हाथ?’ विषय पर चर्चा हो रही थी।

पैनलिस्ट ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ने हेमंत करकरे को श्राप क्यों दिया?…ये फालतू की लफ्फाजी कर रहे हैं। संबित पात्रा झूठ की फैक्ट्री हैं। यह बड़े बच्चों के डोरेमॉन हैं। यहां बताएं पहले कि साध्वी प्रज्ञा ने हेमंत करकरे को क्यों कहा कि वह उनके श्राप से मरे? यानी साध्वी आतंकियों को क्लीन चिट दे रही हैं।

वैस, बीच में एंकर ने टोका कि आप मर्यादित बयान दे रहे हैं। इसी बीच, बीजेपी प्रवक्ता ने भी कड़ा जवाब दिया और कहा- मैं इन मौलाना की तरह हलाला एक्सपर्ट नहीं हूं। मैं हलाला नहीं करता हूं। ये घर-घर में घुसकर हलाला करते हैं। इन्हें आप लोग क्यों बुलाते हैं?

देखें, क्या हुआ डिबेट के दौरानः

बता दें कि डोरेमॉन (Doraemon) जापान की कार्टून सीरीज का एक काल्पनिक पात्र है, जो कि मेल रोबोटिक कैट है। वह 22वीं सदी में नोबिता नाम के लड़के के साथ घूमता है और खूब उछल-कूद मचाता है।

Next Stories
1 JNU छात्र शरजील इमाम पूछताछ को ले जाया गया गुवाहाटी, ABVP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
2 ‘मुस्लिमों को देश से भगाने की मोदी सरकार ने की बात तो मेरी लाश को करना होगा पार’, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का बयान
3 मुस्लिम पैनलिस्ट से बोले संबित पात्रा- रावणों की तरह हंसना बंद करो, हिंदुओं के मुद्दों पर सिरियसली बात हो रही है
ये पढ़ा क्या?
X