ताज़ा खबर
 

करणी सेना के सूरजपाल अमू का भड़काऊ VIDEO वायरल; लोग बोले- देश बर्बादी के रास्ते पर चल पड़ा

मेराज सिद्दीकी नाम के एक यूजर (@MerajSi80405909) ने लिखा देश बर्बादी के रास्ते पर बहुत पहले ही चल चुका हैं अब तालिबान बनता जा रहा है।

करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अमू (फोटो-Twitter-@amu_pal)

करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अमू का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहते हुए सुने जा रहे हैं कि वो हमारी अश्लील वीडियो बनाए और हम उनका मर्डर भी न करें। सूरजपाल अमू नूंह में आसिफ हत्याकांड में पकड़े गए आरोपियों को लेकर आयोजित महापंचायत को संबोधित कर रहे थे।

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आसिफ जैसे लोग हमारी बहन बेटियों की अश्लील वीडियो बनाए और हम उनका मर्डर भी न करें। हमारे बच्चे निर्दोष हैं, उन्हें छोड़ा जाए। महापंचायत में उनकी बात को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। सोशल मीडिया में उनके भाषण का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देखकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

पत्रकार विनोद कापड़ी द्वारा वीडियो ट्वीट किए जाने पर मेराज सिद्दीकी नाम के एक यूजर (@MerajSi80405909) ने लिखा कि देश बर्बादी के रास्ते पर बहुत पहले ही चल चुका है, अब तालिबान बनता जा रहा है। अब हत्या करने वाले के सपोर्ट में महापंचायत शुरू हो गया है दो चार मुस्लिमों को मारो फिर तुम्हें हिन्दू महा सभा बचा लेगा। अब भारत को कोई नही बचा सकता है आरएसएस अपने मकसद में 50 % कामयाब हो चुका है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि सड़ा हुआ समाज। जय किसान नाम के ट्विटर यूजर (@LOC_bbk) ने लिखा कि यह व्यक्ति उस समय नहीं खड़ा हुआ जब हिन्दुओ को दवा, ऑक्सीजन, शमशान ले जाने के लिए कंधों की आवश्यकता थी। जैसे ही घृणा फैलाने का अवसर मिला तुरन्त हाज़िर।

राजा तिवारी नाम के यूजर ने लिखा कि 2014 से ऐसे लोग कुकुरमुत्ते की तरह उग आए हैं किसी भी सरकार के संरक्षण के बिना ऐसी तकरीर सम्भव नहीं है। अवधेश कुमार गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा कि यह इनका धंधा है,जो देश के वर्तमान हुक्मरानों के संरक्षण और सहयोग से फलफूल रहा है।

Next Stories
1 बीजेपी MP स्वामी ने दी जानकारी- ‘Koo’ पर भी आने वाला हूं, यूजर्स बोले- वो मोदी भक्तों से भरा है, मालवीय का किला है, वे आपको घेर लेंगे…
2 UP में फेरबदल की अटकलें! BJP के राधामोहन सिंह ने की गवर्नर से मुलाकात, जानें- क्या हुई दोनों में बात?
3 पूर्व नौकरशाहों का पीएम मोदी को खत: लक्षद्वीप में विकास के नाम पर जो हो रहा है वह…..
ये पढ़ा क्या?
X