ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस के मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता को मारी लात, फिर धक्के देकर कमरे से बाहर निकाला

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कमरे में धक्का मुक्की होने लगी जिससे जीतू पटवारी नाराज हो गए और कार्यकर्ताओं को खुद कमरे से बाहर निकालने लगे।

Jeetu patwari, Congress, BJPजीतू पटवारी ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को धक्का दे दिया।(फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के युवा कल्याण और उच्च शिक्षा मंत्री सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को लात मारी और फिर उसे धक्का देकर कमरे से बाहर निकाल दिया। कैमरे में यह घटना कैद हो गई जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश के रीवा में जीतू पटवारी एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे थे।

यहां वो रीवा सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कमरे में धक्का मुक्की होने लगी जिससे जीतू पटवारी नाराज हो गए और कार्यकर्ताओं को खुद कमरे से बाहर निकालने लगे। इस दौरान जब उन्हें खुद धक्का लगा तो उन्होंने एक कार्यकर्ता के पैर पर लात मारी और खुद धक्का देकर उसे बाहर निकालने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है।

कुछ लोग उन्हें मंत्री के वेष में गुंडा बता रहे हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, मध्यप्रदेश वासियों,कार्यकर्ता का ये हाल है तो अपना क्या होगा? और दबाओ नोटा।

इस मामले में मध्य प्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है।उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘रीवा में कानून व्यवस्था संभालते उच्च शिक्षा मंत्री माननीय जीतू पटवारी साहब’। वहीं, गोपाल भार्गव ने लिखा है शांति, अनुशासन और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने वाली कांग्रेस पार्टी का एक नजारा।

 

Next Stories
1 प्रियंका नकली गांधी हैं, वे अपना नाम फिरोज प्रियंका कर लें, साध्वी निरंजन बोलीं- वे भगवा को नहीं समझ सकतीं
2 जनरल मनोज मुकुंद नरवाने ने भारत के 28वें सेना प्रमुख का कार्यभार संभाला
3 VIDEO: ‘समाज को लिंचिंग से भी फर्क नहीं पड़ रहा था, स्टूडेंट्स ने हमें जगाया है’, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने CAA के खिलाफ छात्रों के आंदोलन का किया समर्थन
ये पढ़ा क्या?
X