ताज़ा खबर
 

कमलनाथ के मंत्री ने महिला सफाईकर्मी को धक्का देकर किया कमरे से बाहर, शिवराज बोले- गरीब के आंसू ले डूबेंगे

Video, Minister Kamleshwar Patel: महिला की ड्यूटी पूर्व में पार्क के देखरेख में लगायी गई है जिसे अब बदल दिया गया है। इस समस्या का समाधान कराने के लिए महिला मंत्री से मिलने आयी थी।

Author भोपाल | Updated: January 23, 2020 4:07 PM
एमपी सरकार में मंत्री का वीडियो वायरल फोटो- ट्विटर/ शिवराज

मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान उनसे शिकायत करने आई महिला सफाईकर्मी को कथित तौर पर धक्का देकर कमरे से बाहर कर दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। बता दें कि यह घटना तब हुई जब प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल एक स्थानीय होटल में पत्रकार वार्ता कर रहे थे तभी नगर निगम की सफाई कर्मी मुन्नी पटेल रोती हुई अपनी समस्या लेकर वहां पहुंची थी।

क्या है मामला: दरसअल, इस महिला की ड्यूटी पूर्व में पार्क के देखरेख में लगायी गई है जिसे अब बदल दिया गया है। इस समस्या का समाधान कराने के लिए महिला पटेल से मिलने आयी थी। उस वक्त मंत्री के साथ जिला कलेक्टर सहित जिले के आला-अफसर भी मौजूद थे। लेकिन किसी बात बात पर मंत्री नाराज हो गए और महिला को कमरे से बाहर कर दिया।

शिवराज ने साधा निशाना: कांग्रेस सरकार के मंत्री का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी नेता शिवराज चौहान ने ट्विटर पर लिखा, “कांग्रेस के नेता सत्ता के नशे में चूर हैं। इन्हें जिन नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए चुना गया है, अब उनके आंसू भी दिखाई देना बंद हो गये हैं। गरीबों के ये आंसू इन्हें ले डूबेंगे।” MP मांगे जवाब।

वीडियो हुआ वायरल: मंत्री कमलेश्वर पटेल और महिला को इस विडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मंत्री जबरन महिला को कमरे से बाहर कर रहे हैं। इस दौरान रोती हुई महिला मुन्नी पटेल गिर जाती हैं, इसके बावजूद उसे कमरे से बाहर कर दिया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Weather Forecast, Temperature: उत्तर प्रदेश में गलन भरी सर्दी जारी, पिछले 24 घंटे में यह इलाका सबसे ठंडा
2 बौखलाया तड़ीपार है, साहेब बेक़रार हैं, देश के हर कोने में शाहीन बाग तैयार है- ये तुकबंदी देने वाला कन्हैया कुमार है
3 बच्चों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बोले- ‘मैं अपने शरीर के पसीने से करता हूं मालिश, इसलिए चमकता है मेरा चेहरा’
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit