ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘भाजपा कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते हैं, पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़वाता हूं’, बोले कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता रात को दो-दो बजे तक पत्ते खेलते हैं और पकड़े जाने पर मुझे फोन करते हैं मुझे थाने से उन्हें छुड़ाना पड़ता है।

Kailash Vijayvargiya, BJPबीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने बयान के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। (फाइल फोटो)

अक्सर अपने बयानों के चलते  सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी राष्ट्र महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह विवादों में नजर आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ में  पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता रात को दो-दो बजे तक पत्ते खेलते हैं और पकड़े जाने पर मुझे फोन करते हैं मुझे थाने से उन्हें छुड़ाना पड़ता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ऐसा कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कहते हैं, मुझे रात को कार्यकर्ताओं का फोन आता है, चाहे मैं कोलकत्ता में रहूं  या यहां, आधी रात को अगर बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस पकड़ ले तो उसके लिये थाने फोन करता हूं। मैं तो रात को 2 बजे खुद फोन उठाता हूं किसी कार्यकर्ता का फोन आए रात को 2 बजे थाने में फोन करता हूं देख लेना भैय्या, करना पड़ता है अपना कार्यकर्ता है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा है, महू चुनाव में अच्छे खर्च व रात 2 बजे की सेटिंग के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा मंदसौर में नया खुलासा। “मै रात को 2 बजे कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़वाता हूँ”भाजपा कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है ?मोदीजी-शाहजी ये कैसी भाजपा,ये कैसा सिस्टम,ये कैसी सोच,ये कैसा नया भारत ?ज़िम्मेदार नेतृत्व, कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलते हुए पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़ाते है,ख़ुद सच्चाई बया कर रहे है।समाज में क्या संदेश दे रहे है आप , कार्यकर्ता की क्या पहचान बता रहे है आप ?

गौरतलब है कि कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सभी 24 सीटें भाजपा जीतेगी। बता दें कि मध्य प्रदेश में होने वाले उप चुनाव को लेकर सियासी जोड़तोड़ शुरू हो गई है। हाल ही में धार की बदनावर विधानसभा सीट के अंतर्गत आने वाले नागदा में भाजपा के 600 कार्यकर्ताओं ने पार्टी का दामन छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीटीआई की ‘राष्‍ट्र विरोधी’ रिपोर्टिंंग सेे प्रसार भारती नाराज, मदद रोकने का हो सकता है फैसला
2 कोरोना संकट के बीच महाराजा रणजीत सिंह की पुण्यतिथि पर करतारपुर कॉरिडोर खोलेगा पाकिस्तान, विदेश मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी
3 कांग्रेस नेता अहमद पटेल के घर पहुंची ईडी की टीम, संदेसरा घोटाले में हो रही पूछताछ
राशिफल
X