ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाइव शो में कश्मीरी वकील शबनम लोन से भिड़ गए विधायक इंजीनियर राशीद, बौखलाहट में देने लगे गालियां

दोनों कश्मीरियों को लड़ता देख बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी उनकी चुटकी लेने लगे।

फोटो सोर्स: न्यूज 18 हिंदी।

सोमवार 10 जुलाई की रात अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के बाद से जम्मू-कश्मीर की सरकार सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर निशाने पर है। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल न्यूज़ 18 ने एक डिबेट शो का आयोजन किया। इस शो में बीजेपी की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा थे तो वहीं सरकार के विपक्ष में कश्मीर से वरिष्ठ वकील शबनम लोन और निर्दलीय विधायक इजीनियर राशीद शो से जुड़े थे। इस डिबेट शो में एक वक्त ऐसा आया कि ये दोनों कश्मीरी आपस में ही भिड़ गए। एक ने दूसरे को आतंकवादी कहा तो दूसरे ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए ऐसी बातें बोल दी जिसे हम लिख बी नहीं सकते हैं। शबनम लोन और इंजीनियर राशीद सालों से टीवी डिबेट शो में आते रहे हैं। हर बार ये दोनों एक दूसरे का साथ देते रहे हैं और एक दूसरे के विचारों के साथ सहमति जताते रहे हैं। लेकिन इस डिबेट शो में अचानक दोनों को पता नहीं क्या हो गया कि एक दूसरे की पोल खोलने लगे। दोनों को लड़ता देख बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी उनकी चुटकी लेते नजर आए।

दरअसल न्यूज़ 18 के डिबेट का मुद्दा था कि क्या जम्मू कश्मीर के हालात संभालने में महबूबा मुफ्ती की सरकार नाकाम रही है। इसी मुद्दे पर बहस के दौरान दोनों कश्मीरी मेहमान आपस में भिड़ गए। बुरहान वानी की बात आते ही इंजीनियर राशीद ने शबनम लोन पर हमला चालू कर दिया। राशीद ने कहा कि तुम जा कर अपने बाप से पूछना कि उसने किस तरह से लोगों को बेवकूफ बनाया। विधायक राशीद यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे शबनम लोन को बेशर्म औरत तक कह दिया। लाइव शो में किसी महिला के लिए इस तरह की भाषा के इस्तेमाल पर शो के एंकर सुमित अवस्थी ने इंजीनियर राशीद को डांटते हुए कहा कि आप जरा तमीज से बात कीजिए।

एंकर को बीचबचाव करता देख संबित पात्रा ने कहा कि लड़ने दीजिए दोनों को, वो एक दूसरे को अच्छी तरह से पहचानते हैं। किसी तरह से शबनम लोन को बोलने का मौका मिला तो उन्होंने भी इंजीनियर राशीद पर प्रहार करने में थोड़ी भी देर ना करते हुए उन्हें आतंकी करार दे दिया। मामला काफी गर्मागरमी का होता देख किसी तरह शो के एंकर ने अपने शो को आगे बढ़ाया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गाय को आपत्तिजनक बताने पर भड़के एक्टर कबीर बेदी, सेंसर बोर्ड और पहलाज निहलानी को सुनाई खरी-खोटी
2 कुमार विश्वास से विवाद के बाद अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स बोले- एक मारा लेकिन बहुत सॉलिड मारा
3 र‍िलायंस ज‍ियो से ग्राहक खींचने के ल‍िए एयरटेल अपने प्‍लान में दे रहा क्‍या ऑफर, जान‍िए
ये पढ़ा क्या?
X