VIDEO: BJP प्रवक्ता पर भड़के पूर्व ACP- यूं डिबेट से ट्रायल नहीं होता, नेता बोले- मैं आपको जवाब देने लायक नहीं समझता

एंकर ने इसके बाद वेद भूषण का नाम सिन्हा को बताया। पूर्व एसीपी ने इसके बाद कहा कि क्या आप चाहते हैं कि किसी को भी अरेस्ट कर लिया जाए?

Delhi Police, Lawyers, Brawl, Ved Bhushan, Former ACP, Delhi, Aman Sinha, BJP, Romana Isaar Khan, ABP News, Samvidhaan Ki Shapath, Debate, Video, National News, Hindi News
बीजेपी नेता अमन सिन्हा ने डिबेट में साफ कहा कि वह दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण की किसी बात का जवाब नहीं देंगे। (फाइल फोटो)

दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच हालिया झड़प के मामले पर एक टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता पर राजधानी के पूर्व एसीपी बुरी तरह भड़क उठे। उन्होंने कहा कि आप जिस तरह से बात कर रहे हैं, उस तरह से चर्चा के दौरान मामलों का ट्रायल नहीं होता है। हर चीज के लिए व्यवस्था होती है। इसी पर नेता ने पलटवार किया और जवाब में कहा कि वह उन्हें जवाब देने लायक ही नहीं समझते हैं।

यह वाकया बुधवार (छह नवंबर, 2019) का है। ABP News पर शाम को ‘संविधान की शपथ’ कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुए संघर्ष पर चर्चा हो रही थी। शो में एंकर रोमाना ईसार खान के साथ दिल्ली पुलिस के पूर्व ACP वेद भूषण और BJP प्रवक्ता अमन सिन्हा समेत अन्य मेहमान मौजूद थे।

डिबेट में एक नौबत आई, जब पूर्व एसीपी अपनी बात रख रहे थे। इसी पर बीजेपी नेता बोले कि उन्हें नहीं मालूम कि कौन बोल रहा था। मैं इस तरह के लोगों की बात को जवाब देने लायक नहीं समझता हूं। ये लोग बस बैठकर आग में घी डालने का काम करते हैं।

एंकर ने इसके बाद वेद भूषण का नाम सिन्हा को बताया। पूर्व एसीपी ने इसके बाद कहा कि क्या आप चाहते हैं कि किसी को भी अरेस्ट कर लिया जाए? हर चीज की एक व्यवस्था होती है। जांच के लिए सिस्टम होता है। पुलिस एक प्रोसीजर के तहत काम करती है। टीवी पर यूं डिबेट कर लेने से या भाषणबाजी से इसका ट्रायल नहीं होता।

बीजेपी नेता ने इसी पर टोका कि ये हमें लेक्चर न दें। मैं इनकी बातों को जवाब देने के लायक नहीं समझता। मैं आग में घी डालने को बढ़ावा देने के लिए नहीं आया हूं। वेद भूषण से मुझे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। वह गाली-गलौच करें या कुछ भी कहें मैं आपको जवाब नहीं दूंगा।

देखें, डिबेट में आगे और क्या हुआः

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X