ताज़ा खबर
 

वीडियो: नाबालिग को गाड़ी से खींचकर टूट पड़े कई लोग, चार ने पकड़ा, बाकी करते रहे लाठी-डंडे की बरसात

नाबालिग लड़के की पिटाई करने का वीडियो शेयर करने वाले कुछ लोग पिटाई करने वालों को कथित गौरक्षक बता रहे हैंं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा युवक की पिटाई का वीडियो। (तस्वीर- वीडियो का स्क्रीनशॉट)

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा एक नाबालिग प्रतीत हो रहे लड़के की पिटाई का वीडियो शेयर किया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग युवक की लाठी और लात-घूसे से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक चार पहिया गाड़ी के पीछे से युवक को घसीटकर बाहर निकालते हैं। दो लोग युवक का हाथ पकड़ लेते हैं और दो लोग पैर। बाकी दो लोग लाठी से उसकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं। वीडियो ये साफ नहीं है कि युवक की पिटाई क्यों की जा रही है और पिटाई करने वाले कौन हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले कुछ लोगों ने पिटाई करने वालों को “गौरक्षक” बता रहे हैं। लेकिन वीडियो से ये बिल्कुल साफ नहीं है कि घटना कहां की है और उसके पीछे क्या मकसद है। पिछले कुछ समय से कथित गौरक्षकों द्वारा गाय या बीफ के मुद्दे को लेकर लोगों की पिटाई के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। राजस्थान में हाल ही में तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों के संग भी कथित गौरक्षकों ने मारपीट की थी।

वहीं राजस्थान के अलवर में अलवर में ट्रक चालक पहलू खान और उनके साथियों ने गौतस्करी के संदेह में हमला कर दिया था। कथित गौरक्षकों की पिटायी के कारण पहलू खान की अस्पताल में मौत हो गई थी। घटना के बाद सामने आया कि पहलू खान का तस्करी से कोई वास्ता नहीं था और हरियाणा से वैध तरीके से खरीदे गए पशुओं को राजस्थान लेकर आ रहा था।

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो-

>

वीडियो- लालू यादव की पार्टी के विधायक ने पत्रकार को दी फोन पर गाली

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App