ताज़ा खबर
 

बाढ़ग्रस्त गांव में औरतों ने पूर्व CM को घेरा, पूछा- वोट के बदले घर का किया था वादा, हमें कौन देगा मकान?

मामला यह है कि बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरान करने पहुंचे सिद्धारमैया की कार को एक महिला ने घेर लिया। उन्हें रोककर उस महिला ने पूछा कि हमसे कहा गया था कि आपको वोट देंगे तो आप हमें घर देंगे।

Siddaramaiah, flood affected areas, house, damage, floodबाढ़ग्रस्त इलाके का दौरान करने पहुंचे सिद्धारमैया की कार को महिलाओं ने घेर लिया था। उन्हें रोककर महिलाओं ने पूछा कि हमसे कहा गया था कि आपको वोट देंगे तो आप हमें घर देंगे।आपको आपका वोट मिल गया लेकिन हमें हमारा घर नहीं मिला। (फोटो-ANI)

कर्नाटक में पिछले दिनों आई बाढ़ से राज्य में भारी नुकसान देखने को मिला था। कई लोग बेघर हो गए थे और कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था। कर्नाटक में अब हालात सामान्य होने लगा है लेकिन लोगों को कितनी परेशानी हो रही है और लोग कितने गुस्से में हैं इसका अंदाजा इस वीडियो से लगाया जा सकता है।

दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महिलाएं पूर्व सीएम से चुनावी वादे को लेकर उन्हें घेरते नजर आ रही है। बुधवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया बादामी का दौरा करने पहुंचे थे इस दौरान महिलाओं  ने उनसे ऐसा सवाल किया कि पूर्व सीएम से जवाब देते नहीं बना।

मामला यह है कि बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरान करने पहुंचे सिद्धारमैया की कार को महिलाओं ने घेर लिया। उन्हें रोककर  महिलाओं ने पूछा कि हमसे कहा गया था कि आपको वोट देंगे तो आप हमें घर देंगे। आपको आपका वोट मिल गया लेकिन हमें हमारा घर नहीं मिला। हमें घर कौन देगा?

बता दें कि यह पहली  बार नहीं है जब सिद्धारमैया विवादों में हैं इससे पहले भी उनके कई विवादित वीडियो सामने आ चुके हैं। बीते सितंबर के दौरान एक वीडियो सामने आया था जिसमें सिद्धारमैया अपने करीबी को मैसूर एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारते नजर आए थे। इस वीडियो ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी-सेलेब्स की भेंट पर BJP ने ट्वीट किया VIDEO, लिखा- पर्दे के पीछे ये है ढेर सारी अनदेखी फुटेज
2 DIWALI मनाने के चक्कर में कहीं तोड़ न दीजिएगा कानून! सिर्फ ये दो पटाखे चलाने हैं वैध, जानिए डिटेल्स
3 कर्नाटक: स्कूली पाठ्यक्रमों से टीपू सुल्तान का चेप्टर हटाने की मांग, येदियुरप्पा सरकार पहले ही रद्द कर चुकी है टीपू जयंती समारोह
IPL 2020 LIVE
X