ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में जब ‘पुराने बॉस’ अरविंद केजरीवाल से आशुतोष करने लगे अपील, देखें क्या कहा

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- देखिए, जेएनयू में राजद्रोह वाला कुछ हिस्सा है। जो अफजल गुरु के लिए खुशी मनाते हैं। महिषासुर जिनके लिए महान है और जो याकूब मेनन के लिए रोते-धोते हैं, वे देशद्रोही थे, हैं और रहेंगे।

बीजेपी प्रवक्ता ने आशुतोष से कहा था कि आपके तो केजरीवाल से अच्छे संबंध हैं। आप ही उन्हें एक बार फोन कर दीजिए। (फाइल फोटो)

आजाद कश्मीर की मांग और देशद्रोहियों के मुद्दे पर एक टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता और राजनीतिक विश्लेषक आशुतोष को खुली चुनौती दे दी थी। आशुतोष ने इसी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और अपने पुराने बॉस से लाइव डिबेट के दौरान ही खास अपील कर दी।

यह मामला बुधवार (9 अक्टूबर, 2019) का है। हिंदी चैनल आज तक पर डिबेट में एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ कुछ मेहमानों में ये दोनों भी शामिल थे। आजाद कश्मीर की मांग करने वाले कौन हैं? डिबेट में इसी मुद्दे पर बात हो रही थी। आशुतोष अपनी बात रख रहे थे। इसी बीच, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की बोलने की बारी आई।

उन्होंने कहा- देखिए, जेएनयू में राजद्रोह वाला कुछ हिस्सा है। जो अफजल गुरु के लिए खुशी मनाते हैं। महिषासुर जिनके लिए महान है और जो याकूब मेनन के लिए रोते-धोते हैं, वे देशद्रोही थे, हैं और रहेंगे। आप कह रहे हैं कि इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए थी। मैं आपको याद दिला दूं कि आपके ही पुराने बॉस केजरीवाल ने उनके सैंक्शन को रोक रखा है। आपके तो केजरीवाल से अच्छे संबंध है। आप जरा एक बार उन्हें फोन कर दें। अपील कर दीजिए…।

आशुतोष बोले, “मैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से अपील करता हूं कि वह कन्हैया कुमार के मामले में दाखिल चार्जशीट पर सैंक्शन दे दें। अदालत से इस पर इससे साफ हो जाएगा कि कन्हैया देशद्रोही हैं या नहीं। अगर वह सैंक्शन नहीं देंगे तब यह रहस्य बना रहेगा, इसलिए मैं इस बाबत उनसे फिर से अपील करता हूं कि वह सैंक्शन दे दें।” देखें, डिबेट में और क्या हुआः

Next Stories
1 Haryana Elections 2019: कांग्रेसी घोषणापत्र में 10 रुपए की थाली, बेरोजगारों को 10 हजार रुपए प्रतिमाह भत्ता और ये चीजें
2 Video: डिबेट के दौरान रिटायर्ड मेजर जनरल की भाषा पर भड़के पैनलिस्ट, कहा- आरएसएस की विचारधारा अपने पास रखिए
3 Video: डिबेट के दौरान एनडीए नेता बोले- मैं बॉर्न ब्राह्मण हूं बिफरे पैनलिस्ट ने मुंह चिढ़ाकर कहा, रक्षा मंत्री को पूजा सिखाओ
ये पढ़ा क्या?
X