ताज़ा खबर
 

VIDEO: जय हिंद का नारा लगा रहे बॉलीवुड स्टार, बीजेपी आईटी सेल के चीफ ने दे दिया मोदी सरकार को क्रेडिट

वीडियो को भाजपा नेता और बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडयो को शेयर करते हुए मालवीय ने लिखा कि, क्या आपने पहले कभी फिल्म स्टार्स को जय हिंद का जाम करते देखा। यही बदलाव चार साल में हुआ।

पीएम मोदी और बॉलीवुड एक्टर्स (फोटो सोर्स : @taran_adarsh)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड के यंग एक्टर्स ने गुरुवार को नई दिल्ली में मुलाकात की थी। बताया जा रहा था कि, पीएम मोदी से एक्टर्स की इस मुलाकात को डायरेक्टर करण जौहर ने अरेंज की थी। मोदी से एक्टर्स की मुलाकत के बाद तस्वीरें भी सामने आई थीं। अब मोदी से मिलने आए स्टार्स का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

पीएम मोदी से गुरुवार को मिलने पहुंचे स्टार्स का यह वीडियो हवाई जहाज के अंदर का है। यहीं पर वीडियो बनाया गया है। बीते दिन मोदी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे डायरेक्ट करन जौहर, रोहित शेट्टी, अश्विनी अय्यर तिवारी, प्रोड्यूसर एकता कपूर, महावीर जैन, अभिनेता राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री भूमि पेडणेकर सहित कुछ अन्य भी शामिल थे। सामने आए इस वीडियो में भी यही स्टार्स हैं। इस वीडयो को शेयर करते हुए अमित मालवीय ने लिखा कि, क्या आपने पहले कभी फिल्म स्टार्स को जय हिंद का जाम करते देखा। यही बदलाव चार साल में हुआ।

हालांकि इस वीडियो में बॉलीवुड स्टार्स एक्टर विक्की कौशल की आने वाली फिल्म उरी को प्रमोट भी कर रहे हैं। फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर बनी है। फिल्म ‘उरी’ 11 जनवरी को र‍िलीज हो गई है। इस फिल्‍म का न‍िर्देशन आदित्य धर ने किया है। उसी मल्टीस्टारर मूवी है। इसमें विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम, मोहित रैना मुख्य भूमिका में हैं। उरी में सच्ची घटना और स्टारकास्ट से इसके हिट होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

बता दें कि, इससे पहले हाल ही में प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की थी। पीएम मोदी और प्रोड्यूसर्स के बीच हुई मुलाकत में फिल्म इंडस्ट्री के सामने आ रही मुश्किलों पर चर्चा की गई थी। माना जा रहा था कि इस मुलाकात के बाद ही सरकार की तरफ से मूवी के टिकट पर जीएसटी कम कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App