ताज़ा खबर
 

सनक गया JCB ड्राइवर, पुलिस जीप को मारा धक्का फिर चढ़ा दी जेसीबी मशीन, जान बचाकर भागे पुलिसवाले, देखें वीडियो

जोधपुर में एक सिरफिरे जेसीबी ड्राइवर ने एक पेट्रोल पंप तोड़ने की धमकी दी जिसके बाद पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जेबीसी ड्राइवर ने इस दौरान जेसीबी से पुलिस जीप को टक्कर मार दी।

Author नई दिल्ली | Updated: November 14, 2019 3:02 PM
राजस्थान के जोधपुर में एक जेसीबी ड्राइवर की हैरान करने वाली हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। (फोटो-सोशल मीडिया)

राजस्थान के जोधपुर में एक जेसीबी ड्राइवर की हैरान करने वाली हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, यहां नशे में धुत एक सिरफिरे जेसीबी ड्राइवर ने पुलिस जीप को जेसीबी से धक्का मारा और फिर जेसीबी मशीन जीप पर चढ़ाने की कोशिश की। आनन-फानन में पुलिस वालों को जान बचाकर भागना पड़ा। हालांकि बाद में इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या है मामला: जोधपुर में एक सिरफिरे जेसीबी ड्राइवर ने एक पेट्रोल पंप तोड़ने की धमकी दी जिसके बाद पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जेबीसी ड्राइवर ने इस दौरान जेसीबी से पुलिस जीप को टक्कर मार दी। पुलिस सिरफिरे ड्राइवर को समझाने की कोशिश कर रही थी कि ड्राइवर ने पुलिस जीप में जेसीबी से धक्का मार दिया। इसके बाद पुलिस ने जेसीबी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि यह घटना जोधपुर के भोजासर थाना क्षेत्र स्थित आऊ गांव की है। पुलिस का कहना है कि जेसीबी चालक इससे पहले 2-3 पेट्रोल संचालकों को पेट्रोल पंप तोड़ने की धमकी दे चुका है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल बाहरठ  के मुताबिक   शराबी ड्राइवर ने पुलिस की गाड़ी पर हमला किया और इस दौरान पुलिसकर्मी घायल भी हुए है, उन्होंने कहा की पुलिस विभाग सिरफिरे शराबी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दबंग नेता के बेटे-बहू ने शादी के मंडप में ही लहराए एके-56 और M-16 रायफल, फोटो वायरल होने पर FIR दर्ज
2 ‘6 बजे उठना पड़ता है, दूध पीकर जल्दी-जल्दी जाना पड़ता है’, छोटी बच्ची ने एजुकेशन सिस्टम पर उठाए सवाल तो सोशल मीडिया हो गया फैन, वीडियो वायरल
3 ‘चाणक्‍य” ने लिखा था- जवाहरलाल में हैं तानाशाह बनने के सारे लक्षण, 10 साल बाद पीएम बने थे पं. नेहरू
जस्‍ट नाउ
X