ताज़ा खबर
 

उद्धव, पवार को अपनी सरकार के डिब्बे बताने लगे Congress प्रवक्ता, एंकर का तंज- ये तो इंजन हैं, डिब्बा आप हैं

आगे राहुल और महमोहन में बढ़िया कौन पूछा, तो वह बोले, "यह डबल इंजन है। दोनों को ही बराबर मानूंगा।" फिर SP के अखिलेश यादव और BSP सुप्रीमो मायावती में से एक को चुनने के लिए कहा तो वह बोले- पिछले चुनाव में एक था 'हम साथ-साथ हैं', पर आज है कि 'हम आपके हैं कौन'।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नोएडा/मुंबई | Updated: January 17, 2021 1:43 PM
Jaiveer Shergill, INC, BJPचंडीगढ़ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए AICC प्रवक्ता और वकील जयवीर शेरगिल। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः जस्बीर मल्ही)

Indian National Congress के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने एक टीवी शो में Shivsena चीफ व महाराट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ NCP प्रमुख शरद पवार को अपनी सरकार (महाविकास अघाड़ी- इन्हीं तीन दलों का गठबंधन) के डिब्बे बता दिया। इसी पर एंकर किशोर आजवाणी ने ऐसा तंज कसा, जिस पर उनकी किरकिरी हो गई। ऐसी कि शेरगिल खुद ही बने अपने मजाक पर झीनी सी मुस्कान दे गए।

यह मामला शनिवार को News 18 India के शो ‘लपेटे में नेता जी’ से जुड़ा है। हुआ यूं कि एंकर ने उनसे इस दौरान कुछ तस्वीरें दिखाकर उनमें बेहतर नेता चुनने के लिए कहा था। सबसे पहले नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के फोटो दिखाए। इसमें शेरगिल ने मोदी को बेहतर करार दिया। कहा- हमें BJP की खामियां, रुख और मुद्दों पर पक्ष पता है। पर दूसरे वाले (AAP संयोजक) गिरगिट का मुकाबला करने में लगे। ऐसे आदमी से बचकर रहना चाहिए।

आगे राहुल और महमोहन में बढ़िया कौन पूछा, तो वह बोले, “यह डबल इंजन है। दोनों को ही बराबर मानूंगा।” फिर SP के अखिलेश यादव और BSP सुप्रीमो मायावती में से एक को चुनने के लिए कहा तो वह बोले- पिछले चुनाव में एक था ‘हम साथ-साथ हैं’, पर आज है कि ‘हम आपके हैं कौन’।

BJP चीफ जेपी नड्डा और TMC चीफ व पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर सवाल दागा तो उन्होंने दीदी को चुना। फिर उद्धव और पवार के सवाल पर देखें उनका पूरा जवाबः

बता दें कि जयवीर शेरगिल, सुप्रीम कोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस करते हैं। साथ ही Indian National Congress के नेता हैं।

Next Stories
1 EPFO ने दिसंबर तक 56.79 लाख Coronavirus अग्रिम दावे निपटाए, बांटे 14,000 करोड़ रुपए
2 उत्तराखंडः…तो BJP पड़ सकती है Congress पर भारी- जानिए, ऐसा क्यों बोले पूर्व CM हरीश रावत
3 Kerala Xmas New Year Bumper Lottery BR-77 Today Results: 12 करोड़ रुपये तक का इनाम घोषित, यहां देखें विजेताओं की सूची
आज का राशिफल
X