ताज़ा खबर
 

VIDEO: लड़कियों के सवाल पर बोले राहुल गांधी- मोदीजी से पूछिए, जब हमारी सरकार होगी तो हमसे पूछना

कांग्रेस अध्यक्ष इस वक्त उत्तर प्रदेश के अपने तीन दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल इस दौरान अमेठी और रायबरेली जाएंगे और जगह-जगह लोगों से मिलेंगे। उनकी मां और कांग्रेस की पूर्व मुखिया सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद हैं।

यूपी के अमेठी स्थित स्कूल में छात्राओं से बात करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (फोटोः एएनआई)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमलावर हुए हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है। राहुल हाल ही में एक स्कूल के छात्र-छात्राओं से मिले थे, जहां उनसे विद्यार्थियों ने कुछ सवाल किए। गांवों में कानून एवं व्यवस्था लागू करने के सवाल पर बोले, “यह आप मोदी जी से पूछिए।” अमेठी के सवाल पर कहा, “अमेठी को तो योगी जी चलाते हैं।”

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष इस वक्त उत्तर प्रदेश के अपने तीन दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल इस दौरान अमेठी और रायबरेली जाएंगे और जगह-जगह लोगों से मिलेंगे। उनकी मां और कांग्रेस की पूर्व मुखिया सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद हैं। राहुल किसान चौपाल के साथ अमेठी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष की सुरक्षा के मद्देनजर स्पेशल कमांडो फोर्स (एसपीजी) खास तौर पर जिले में तीन दिनों तक मुस्तैद रहेगी। एसपीजी ने रविवार को राहुल के कार्यक्रम स्थलों का जायजा लिया था और कुछ गेस्ट हाउसों का निरीक्षण किया था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7095 MRP ₹ 7999 -11%
    ₹0 Cashback

सोमवार (16 अप्रैल) को कांग्रेस अध्यक्ष अपने संसदीय क्षेत्र में अमेठी थे। स्कूल की एक छात्रा ने उनसे पूछा, “सरकार कानून तो बनाती है, मगर वह सही से उन्हें गावों में लागू नहीं कर पाती है।” राहुल ने इसी पर हंसते हुए जवाब दिया, “यह आप मोदी जी से पूछिए। मेरी सरकार थोड़े ही है। जब हमारी सरकार होगी, तब हमसे पूछना।”

आगे राहुल ने अमेठी के सवाल पर उन्होंने कहा, “नहीं,नहीं। अमेठी को तो योगी जी चलाते हैं। मैं तो अमेठी का सांसद हूं। मेरा काम लोकसभा में कानून बनाने का है। मगर योगी जी का काम यूपी को चलाने का है और योगी जी दूसरा काम कर रहे हैं।” कांग्रेस अध्यक्ष के मुताबिक, “सीएम योगी बिजली, पानी, शिक्षा का काम कर नहीं रहे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App