ताज़ा खबर
 

VIDEO: शादी के जश्न में दंगल, दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच जमकर चले लात-घूंसे

यह शादी 29 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। बारात के स्वागत से नाराज होकर दोनों पक्ष में जमकर बहसबाजी हुई।

एक शादी का जश्न उस वक्त दंगल में बदल गया जब दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच जमकर हाथापाई हुई। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लात और घूंसे चले। मेहमानों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी। इस दौरान तीन लोग घायल हुए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाना पड़ा। मामला तेलंगाना के सूर्यापेट जिले का है। यह शादी 29 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। बारात के स्वागत से नाराज होकर दोनों पक्ष में जमकर बहसबाजी हुई।

ये बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि शादी समारोह में शामिल महिलाओं और पुरुष सभी एक दूसरे पर हमलावर हैं। इस दौरान कुर्सियों को एक-दूसरे पर फेंका जा रहा है।

कोडाद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर शिवा राम रेड्डी ने बताया कि ’29 अक्टूबर को सूर्यापेट जिले के कोडाद मंडल से अजय और आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले की इंद्रजा की शादी में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान समारोह में दोनों पक्षों (दूल्हा-दुल्हन) के बीच जमकर बहस हुई। यह बहस बारातियों के स्वागत को लेकर हुई। दुल्हे की तरफ से आए मेहमानों में स्वागत को लेकर नाराजगी थी। इस दौरान जब दुल्हन पक्ष से इसपर बहसबाजी हुई तो मामला हाथापाई में तब्दील हो गया।’

उन्होंने आगे बताया ‘इस मामले में तीन लोग घायल हुए जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। इसके बाद हमने तीनों घायलों से कहा कि वे चाहे तो शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। इसके बाद अगले दिन वह थाने आए तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया और कहा कि दुल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच सुलह हो गई है और वह इस मामले को आगे भी खुद ही संभालना चाहते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala State Lottery Today Results announced: परिणाम घोषित, इनकी लगी 1 करोड़ रुपए तक की लॉटरी
2 हनुमान के वेश में भीख मांग रहे मुस्लिम युवक पर भड़का बजरंग दल, कराया गिरफ्तार
3 IRCTC INDIAN RAILWAYS: बेडरूम-पैंट्री-किचन-लाउंज से लैस अफसरों के सैलून से चलाई जाएंगी SPECIAL TRAINS
ये पढ़ा क्या?
X