ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में NCP नेता बोले- CM पर आश्वासन दे शिवसेना से हुई वादाखिलाफी, BJP नेता का जवाब- आप कमरे में कान लगाए बैठे थे?

महाराष्ट्र के मुद्दे पर बहस हो ही रही थी कि तभी भाटिया ने झा की बात का जवाब देते हुए कहा, "मुंह में आपके एक भी दांत नहीं और अखरोट तोड़ कर खाने की बात कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 13, 2019 10:36 PM
बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने एनसीपी नेता राजीव कुमार झा को जवाब में कहा कि आप बीजेपी की चिंता न करें। (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर मचे महासंग्राम को लेकर बुधवार (13 नवंबर, 2019) को एक टीवी डिबेट में BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया और NCP के राष्ट्रीय सचिव राजीव कुमार झा के बीच गर्मा-गर्म बहस हो गई। शरद पवार की पार्टी के नेता ने कहा कि भाजपा ने सहयोगी दल शिवसेना से पहले तो मुख्यमंत्री पद पर 50-50 का वादा किया, पर जब उसे निभाने की बारी आई तो उसने वादाखिलाफी कर दी।

इसी पर भगवा पार्टी के नेता ने झा को करारा जवाब दिया और तंज कसते हुए पूछ दिया- क्या आप वहां (बीजेपी-शिवसेना की शीर्ष बैठक के दौरान) कान लगाए बैठे थे या फिर आपके पास माइक था?

यह मामला हिंदी चैनल आज तक से जुड़ा है। शाम को इस पर दंगल नाम के शो में एंकर रोहित सरदाना और इन दोनों नेताओं के साथ कुछ और मेहमान थे।

महाराष्ट्र के मुद्दे पर बहस हो ही रही थी कि तभी भाटिया ने झा की बात का जवाब देते हुए कहा, “मुंह में आपके एक भी दांत नहीं और अखरोट तोड़ कर खाने की बात कर रहे हैं। आप सम्मान की बात कर रहे हैं…पहले हमारे पार्टी चीफ मातोश्री जाते थे, पर आज दिन आ गए हैं कि शिवसेना के लोगों को मातोश्री से बाहर निकलना पड़ रहा है।”

देखें, डिबेट में आगे और क्या हुआः

एनसीपी नेता ने आगे कटाक्ष किया और बोले, “ढाई साल सीएम का आश्वासन देकर आप लोग वादाखिलाफी करते (शिवसेना) हैं।” इसी पर भाटिया ने कहा- आप वहां कान लगाए बैठे थे, आपने माइक लगा था? ये हमारे और शिवसेना के बीच की बात है। हम स्पष्ट कर चुके हैं। अमित शाह और जेपी नड्डा इस पर क्या कहते हैं, वह महत्वपूर्ण हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यहां रोज लगेगी विधायकों की हाजिरी, मुख्यमंत्री का फरमान- दें रोज की अटेंडेस रिपोर्ट
2 महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर बोले शाह- दोबारा चुनाव नहीं चाहता, जिनके पास आंकड़ें हैं वह राज्यपाल के पास जाएं
3 अयोध्या भूमि फैसले पर शख्स ने Facebook पर लिखा भड़काऊ पोस्ट, गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X