ताज़ा खबर
 

डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता बोले- मुझे ठीक करना आता है, तमीज में रहो वर्ना… कश्मीरी पैनलिस्ट ने पूछा, गोली मारोगे क्या?

यह सब सुनकर एंकर ने अपील की कि आप सभी भाषा की मर्यादा बरकरार रखें, लेकिन फिर भी मेहमान नहीं माने। देखें, आगे कैसे अंजना ने सबको भाषा की मर्यादा को लेकर दुरुस्त कर दिया।

Jammu and Kashmir, JK, Article 370, BJP, Gaurav Bhatia, Kashmiri Panelist, Salman Nizami, CPM Leader, Suneet Chopra, Aaj Tak, Anjana Om Kashyap, Debate Video, Trending News, Hindi Newsसलमान निजामी ने चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता से पूछा था कि आप धमकी दे रहे हैं? (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर एक डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता बुरी तरह भड़क उठे। कश्मीरी पैनलिस्ट और सीपीएम नेता से उलझते हुए बोले, “तमीज में रहिए, वर्ना मुझे आप जैसों को ठीक करना आता है।” इसी पर कश्मीरी पैनलिस्ट ने पूछा कि आप गोली मारेंगे क्या?

दरअसल, गुरुवार (15 अगस्त, 2019) को हिंदी चैनल आज तक पर कश्मीर के मसले पर चर्चा हो रही थी। एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ इस डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया, कश्मीरी पैनलिस्ट व राजनीतिक विश्लेषक सलमान निजामी और सीपीएम नेता सुनीत चोपड़ा समेत बाकी मेहमान मौजूद थे।

चर्चा के दौरान एक पल ऐसा आया, जब डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- मुझे आप लोगों को अच्छी तरह से जवाब देना आता है। मैं बता रहा हूं कि तमीज से बहस करेंगे तो हम भी तमीज से करेंगे। वर्ना आप जैसे लोगों को हमें ठीक करना आता है। बहुत देर सुन लिया आपको…।

राजनीतिक विश्लेषक सलमान निजामी ने इसी पर बीच में टोका और कहा, “गोली मारेंगे क्या? कैसे ठीक करेंगे आप हमें, गोली मारो। धमकी दे रहे हो न, गोली मारो न। यही तो हम पर जुल्म। बता रहे हैं कि हमें आता है…।”

इसी बीच, सीपीएम नेता सुनील चोपड़ा बीजेपी प्रवक्ता पर निजी जुबानी हमला करते हुए कह रहे थे कि आप कल सपा में थे और आज बीजेपी में हैं। यह सब सुनकर एंकर ने अपील की कि आप सभी भाषा की मर्यादा बरकरार रखें, लेकिन फिर भी मेहमान नहीं माने। देखें, आगे कैसे अंजना ने सबको भाषा की मर्यादा को लेकर दुरुस्त कर दिया। देखें, पूरा वीडियोः

Next Stories
1 छत्तीसगढ़ में 72% हुई आरक्षण की सीमा, OBC का 27 और SC का कोटा बढ़कर 13 फीसदी
2 जम्मू-कश्मीर पर UNSC में 16 अगस्त को हो सकती है गुप्त बैठक, चीन ने पाकिस्तान की तरफदारी में की थी मांग
3 पाकिस्तान ने उरी और राजौरी सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में सेना ने मार गिराए तीन पाक सैनिक
ये पढ़ा क्या?
X