ताज़ा खबर
 

…जब ब्रूस ली की तरह लाठी ले करतब दिखाने लगे BJP सांसद, वायरल हो रहा VIDEO

दरअसल, महेंद्र सोलंकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे वह ब्रूस ली की तरह लाठी लेकर करतब दिखाते नजर आ रहे हैं।

लाठी लेकर करतब दिखाते भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी। (फोटो-स्क्रीनशॉट)

मध्य प्रदेश  के देवास से बीजेपी सांसद महेंद्र सोलंकी आजकल खबरों में हैं। दरअसल, महेंद्र सोलंकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे वह  ब्रूस ली की तरह लाठी लेकर करतब दिखाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वह काफी तेजी से लाठी भांजते नजर आ रहे हैं। उनके इस करतब के दौरान उनके समर्थक उनकी हौसलाफजाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किया है। लोगों ने लिखा है कि यह एमपी हरतरह से फिट है। हालांकि यह वीडियो किसी मेले या किसी आयोजन स्थल पर शूट किया गया लग रहा। यह वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

गौरतलब है कि सोलंकी मध्य प्रदेश में जिला जज रह चुके हैं। उन्होंने अपने इस पद से इस्तीफा देने के बाद राजनीति में उतरने का मन बनाया। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

गरीब परिवार से आते हैं सोलंकी: सोलंकी मूल रूप से देवास जिले के ग्राम नरखेड़ी के रहने वाले हैं। सोलंकी ने एक संबोधन के दौरान बताया था कि उनके माता पिता चार भाई बहनों को लेकर इंदौर चले गए थे। सोलंकी के पिता मजदूरी करते थे। उनकी माता ट्रेन से उतरकर वहां से 4 किमी पैदल चलते हुए खेतों में गेहूं, चना, सोयाबीन काटने जाती थी। गरीबी के कारण उनके अन्य सभी भाई बहन पढ़ाई भी नहीं कर सके थे। सोलंकी की अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रियता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ATPMLA चेयरमैन बने जस्‍ट‍िस सुनील गौर, पी.चिदंबरम की अर्जी खारिज करने के दो दिन बाद हुए थे रिटायर!
2 अब भगवान शिव की जाति पर राजनीति! बिहार के मंत्री ने कहा- शिव पुराण में लिखा है, भोले बिंद जाति के
3 INDIAN RAILWAYS ने पटरी पर बैठे कपल की तस्वीर शेयर कर चेताया, मजे लेने लगे लोग
Independence Day LIVE:
X