ताज़ा खबर
 

VIDEO: विरोध करने वालों पर भड़क गए नीतीश कुमार, डीएम को आदेश- फोटो लीजिए, एक मुकदमा जरूर कीजिए

कार्यक्रम के दौरान जब सीएम नीतीश कुमार जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो जनसभा में से कुछ लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया। दरअसल लोग बिजली नहीं मिलने की शिकायत कर रहे थे।

Author पटना | Published on: November 9, 2019 5:42 PM
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। (फाइल फोटोः पीटीआई)

लोकतंत्र में असहमति के लिए भी जगह होती है, लेकिन बिहार में तो सीएम नीतीश कुमार ही अपने विरोध से इस कदर भड़क गए कि उन्होंने विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे डाली। खास बात ये है कि नीतीश कुमार ने जनसभा के दौरान मंच से विरोध कर रहे लोगों को धमकी दी, जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। बता दें यह घटना बिहार के बेतिया में घटी, जहां सीएम नीतीश कुमार कई विकास परियोजनाओं की सौगात देने पहुंचे थे।

कार्यक्रम के दौरान जब सीएम नीतीश कुमार जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो जनसभा में से कुछ लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया। दरअसल लोग बिजली नहीं मिलने की शिकायत कर रहे थे। इस पर सीएम नीतीश कुमार भड़क गए और उन्होंने मंच से डीएम को निर्देश दिया कि जो लोग हाथ उठा रहे हैं, उनका फोटो खीचें और उन पर कम से कम एक मुकदमा तो दर्ज होना ही चाहिए। इस दौरान सीएम ने ये भी कहा कि कार्यक्रम के बाद 10 मिनट इंतजार करेंगे, उस दौरान अपनी समस्या हमें बता देना।

बता दें कि कार्यक्रम के बाद नीतीश कुमार ने विरोध कर रहे लोगों को मंच पर बुलाया और उनकी बात भी सुनी, लेकिन इससे पहले जिस तरह से नीतीश कुमार ने विरोध कर रहे लोगों को डांटा, उसे लेकर लोग नीतीश कुमार की आलोचना कर रहे हैं। वहीं अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जब नीतीश कुमार से उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई, तो उन्होंने कहा कि यह सर्वमान्य फैसला है और सबको इसका सम्मान करना चाहिए। हमें एक दूसरे के प्रति सम्मान का भाव रखना चाहिए और समाज में सद्भावना का वातावरण बनाए रखना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories