ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी विधायक ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, आशा कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे कमरे में पहुंच लेने लगे मीटिंग

Corona Virus in India: बता दें कि रेणुकाचार्य इससे पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने तबलीगी जमात के लोगों को लेकर विवादित बयान दिया था।

Corona Virus, BJP, BJP MLAबीजेपी विधायक लॉकडाउन के बीच आशा कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते नजर आए। (फोटो-ANI)

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच बीजेपी विधायक लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आए। कर्नाटक के होन्नाली से बीजेपी विधायक एमपी रेनुकाचार्य ने आशा कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे कमरे में मीटिंग ली। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया है।सोशल डिस्टेंसिंग की अपील के बीच उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो 23 अप्रैल का है। कर्नाटक के दावणगेरे जिले के होन्नाली के बीजेपी विधायक कऔर एमपी रेणुकाचार्य ने आशा (मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता) कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया।

बता दें कि रेणुकाचार्य इससे पहले भी सुर्खियों में  रहे हैं। उन्होंने तबलीगी जमात के लोगों को लेकर विवादित बयान  दिया था। कर्नाटक के बीजेपी विधायक रेनुकाचार्य ने कहा था कि जांच से भाग रहे तबलीगी जमात के लोगों को गोली मारना गलत नहीं होगा। उन्होंने कहा था कि  तबलीगी बैठक में शामिल होने वाले दो लोग जांच के लिए सामने नहीं आ रहे हैं, सरकार को उन्हें नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें गोली भी मार दी जाए तो गलत नहीं होगा नहीं तो ये संक्रमण पूरे देश में फैल जाएगा।

Coronavirus in India Live Up

बता दें कि देश में कोरोनावायरस से मौतों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। शनिवार को 57 नई मौतों के साथ कोरोना से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 775 पहुंच गया। इसके अलावा देशभर में कोरोना के कुल मामले 24,506 हो गए हैं। इनमें 18,668 एक्टिव केस हैं।

UP Coronavirus LIVE Updates

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ग्रामीण इलाकों में खुलेंगी सभी दुकानें पर शॉपिंग मॉल नहीं, शहरों के गैर कंटेनमेंट जोन में भी खुलेंगी पड़ोस की दुकानें, गृह मंत्रालय ने किया स्पष्ट
2 साफ हवा-पानी तक को तरस रहे डॉक्टर, डायपर में पेशाब करने को मजबूर! जानें कितनी मुश्किलें झेल हमें बचा रहे COVID-19 से
3 BJP MLA का वायरल ऑडियो: ‘पंडिताई का घमंड और झूठ ले डूबा बीजेपी को, तभी तो दिल्ली, झारखंड हारे हो, अभी तो रामराज्य आया है- पूरे यूपी में भर दिए ब्राह्मण और ठाकुर’
कृषि कानून
X