ताज़ा खबर
 

वीडियो: लाल टोपी पहने योगी की तस्वीर दिखा बोले अखिलेश- असली खतरा तो लाल टोपी ही है, कितनी जम रही है इनपर

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सीएम योगी के बयान को लेकर जमकर हमला बोला।

bjp, yogi adityanath, CM yogiसमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (PTI)।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सीएम योगी के बयान को लेकर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने पत्रकारों को एक तस्वीर दिखाई जिसमें योगी लाल टोपी पहने हुए हैं। अखिलेश यादव ने कहा, ”सीएम खुद टोपी लगा रहे हैं और टोपी को गाली दे रहे हैं। वो भी लाल रंग की टोपी लगाए हैं। फिर असली खतरा तो देखिए लाल टोपी से ही है। देखिए सीएम पर जम रही है लाल टोपी। लगता है अपनी लाल टोपी की बात कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने जितने शब्द कहे। अपने लिए कहे। जो-जो उन्होंने कहा सब तस्वीर में नजर आ रहा है। अखिलेश यादव ने पूछा कि योगी क्यों डरते हैं लाल टोपी से क्यों घबराते हैं लाल टोपी से? ”

मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने भगवान विष्णु के नाम पर स्टेडियम का नाम रखा था। हमें आपत्ति नहीं है कि आप अपने नेता के नाम पर रखें लेकिन आप भगवान से आगे खुद को नहीं समझ सकते हैं। बीजेपी को बताना चाहिए कि वह ऐसी गलती क्यों कर रही है? हम तो कहते हैं हट जाओ सरकार से। 9 महीने में नया स्टेडियम बन जाएगा। ये तो दूसरों का काम अपना काम बताने में लगे हुए हैं। जहां तक मेट्रो समाजवादी सरकार ने बनाई उससे आगे बनी नहीं। क्या सीएम योगी गोरखपुर में मेट्रो बना लेंगे?


समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को लैपटॉप चलाना नहीं आता है। इसलिए वो नहीं चाहते हैं कि कोई नौजवान आगे बढ़े। क्या सीएम योगी से ये उम्मीद कर रहे हैं कि वे लैपटॉप देंगे आपको?

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश विधानसभा हंसी से गूंज उठी जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक किस्सा सुनाया कि कैसे एक बच्चे ने एक टोपी वाले नेता को गुंडा बताया। सीएम योगी ने सदन के सदस्यों से अपील की कि सदन को ड्रामा कंपनी न बनाएं। आदित्यनाथ राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे।

योगी आदित्यनाथ ने बताया कि जब वह एक गाँव में शिक्षा परिषद के एक स्कूल में गए थे जहाँ एक अन्नप्राशन समारोह का आयोजन किया जा रहा था। उस समारोह में, एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने के लिए दौड़ पड़े। वे टोपी पहने हुए थे। एक बच्चा उन्हें देखकर हैरान था और चिल्लाया, “मम्मी! देखो गुंडा!”

Next Stories
1 अल्लाह-हू-अकबर की बात कर रहीं जिन्हें आप राजनीतिक एक्सपर्ट कह रहे, डिबेट में बोले अनुराग भदौरिया
2 पिच का नाम रखते नरेंद्र मोदी तो स्पिन अच्छी हो जाती, पवन खेड़ा बोले- वो स्टेडियम भी 1983 में बन चुका था, अब सिर्फ लीपापोती हुई
3 अरे छोड़ो भैया, केला खाओ केला, ओ लैला केला खाओ- लाइव चैनल पर पैनलिस्ट से बोले भाजपा प्रवक्ता, तुरंत मिल गया जवाब
ये पढ़ा क्या?
X