ताज़ा खबर
 

Video: PM मोदी को गाली देते सुनाई दिए आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान

वीडियो में ओखला से विधायक खान पिछले महीने गिरफ्तार किए गए मौलाना मुफ्ती अब्‍दुस सामी कासमी की गिरफ्तारी के मुद्दे पर सरकार को निशाना बना रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी(आप) विधायक अमानतुल्‍लाह खान का वीडियो सामने आया है जिसमें वह मोदी सरकार को गालियां दे रहे हैं। साथ ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह के घर भीड़ इकट्ठी करने की धमकी भी दे रहे हैं। वीडियो में ओखला से विधायक खान पिछले महीने गिरफ्तार किए गए मौलाना मुफ्ती अब्‍दुस सामी कासमी की गिरफ्तारी के मुद्दे पर सरकार को निशाना बना रहे हैं।

वीडियो में वे कह रहे हैं, ‘दिल्‍ली में काफी संख्‍या में मुसलमान है यदि आप लोग गृह मंत्री के घर का घेराव करने का फैसला करते हो तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि सरकार आपके बच्‍चों की ओर देखने की हिमाकत भी नहीं करेगी। उनके पास मुफ्ती सामी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। मुझे पुलिस ने बताया कि वह युवाओं को देश विरोधी गतिविधियों में लगाने के लिए बरगला रहे हैं। आतंक का माहौल तैयार किया जा रहा है। आप सब लोगों को इसके खिलाफ लड़ना होगा। मैं जल्‍द ही आप सबसे सामी की रिहाई के लिए प्रदर्शन के लिए आने को बुलाऊंगा और आप सबको आना होगा।’

विधायक खान ने बयानों की पुष्टि की है और कहा कि उनके इस बात का कोई खेद नहीं। उन्‍होंने कहा कि जो शब्‍द बोले गए वे पीएम मोदी पर व्‍यक्तिगत रूप से हमला नहीं है। हालांकि आप ने वीडियो की सत्‍यता पर सवाल उठाए हैं। पार्टी का कहना है कि हो सकता है कि वीडियो से साथ छेड़छाड़ हुई हो। बता दें कि मौलाना मुफ्ती अब्‍दुस सामी कासमी को पिछले महीने उत्‍तर प्रदेश के हरदोई से गिरफ्तार किया गया। कासमी पर आईएसआईएस से जुड़े होने का आरोप है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App