ताज़ा खबर
 

AAP के पूर्व MLA असीम ने पेश की सफाई, कहा-साफ छवि वाले के खिलाफ रचा रहा षणयंत्र

बीते दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने पार्टी के विधायक असीम खान को रिश्ततखोरी के चलते निकाल दिया।

New Delhi: File photo of Delhi Food and Civil Supplies Minister Asim Ahmed Khan who was sacked by the Chief Minister Arvind Kejriwal in New Delhi on Friday over corruption charges. PTI Photo (PTI10_9_2015_000170A)

बीते दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने पार्टी के विधायक असीम खान को रिश्ततखोरी के चलते निकाल दिया। इसके बाद शनिवार को असीम ने अपने आरोपों की सफाई देते हुए कहा, वह एख साफ सुथरी छवि वाले इंसान हैं, उनके खिलाफ राजनीति साजिस रची जा रही है, जिसका खुलासा वे बहुत जल्द करेंगे। उन्होंने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर यह भी कहा कि जबसे उन्होंने यह कहा कि वह जल्द ही बड़ा खुलासा करेंगे तबसे उनके पास उल्टे सीधे फोन कॉल्स भी आ रहे हैं। करीब आधे घंटे की पीसी के दौरान असीम बार-बार अपनी छवि को साफ सुथरा कहते रहें।

यह मेरे खिलाफ एक बड़ी साजिश है विरोधी मेरे खिलाफ गहरी साजिश कर रहे हैं मैं इसका खुलासा बहुत जल्द करूंगा. हमारी पार्टी की छवि साथ सुथरी रही है पार्टी में कहीं भी किसी पर आरोप लगता है तो उस पर तुरंत एक्शन लिया जाता है. पार्टी ने मुझसे मेरा त्यागपत्र मांगा है जबतक इस पूरे मामले की जांच होती है. मैंने अपना त्यागपत्र दे दिया है. मेरे खिलाफ जो साजिश की गयी है मैं उसका खुलासा बहुत जल्द करूंगा.

असीम अहमद खान उन आरोपों को अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन पर रिश्वतखोरी का जो आरोप लगा है, जिसमें एक बिल्डर से 6 लाख रूपये लेने के आरोप के कारण उनकी कुर्सी चली गयी है इसके बारे में वह जल्द ही एक बड़ा खुलासा करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले ओर सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक ओडियो क्लीप जारी करते हुए कहा था कि हमें मटियामहल से विधायक असीम अहमद खान के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली। हमने रात भर पूरे सबूतों पर गौर किया जिसमे हमें लगा कि उन पर लगे आरोप सही पाए गए हैं, इसलिए उन्हें पद से हटाकर सीबीआई को जांच सौपी दी गई है। इसके बाद खान से करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की गई।

असीम ने पीसी कर कहा कि अब तक उन पर किसी तरह का केस रजिसटर्ड नहीं है औऱ न ही किसी तरह का आरोप साबित हुआ है, लिहाजा मुझे फसाने की यह अंदरूनी चाल है। उन्होंने कहा कि वह राजनीति षणयंत्र का शिकार हुए हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे संभव है कि एक साफ सुथरी छवि वाले इंसान को एक मिनट के अंदर निकाल दिया जाता है। उन्होंने कहा फिलहाल उनके पास षणयंत्रकारियों के खिलाफ 70 फीसदी सबूत हैं और जल्द ही वे ठोस सबूत लाकर खुद को सही साबित करके दिखाएंगे।

Next Stories
1 कांग्रेस ने लगाया NDA पर आरोपः कहा- सत्ता में आते ही करोडों का कालाधन विदेश भेजा गया
2 ‘मर्दों में बढ़ती हवस की भूख से बढ़ रहा पॉर्न का धंधा’
3 PM मोदी से बाबा रामदेव ने कर डाली यह मांग…
ये पढ़ा क्या?
X