scorecardresearch

मुस्लिमों के ‘आबादी जिहाद’ की वजह से हिन्दू ‘विलुप्त’ हो सकते हैं: विहिप

विश्व हिन्दू परिषद ने जनगणना के आंकड़ों का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया कि मुसलमानों के ‘‘आबादी जिहाद’’ की वजह से हिन्दू ‘‘विलुप्त’’ हो सकते हैं और ऐसे में देशभर में दो बच्चों के कानून..

मुस्लिमों के ‘आबादी जिहाद’ की वजह से हिन्दू ‘विलुप्त’ हो सकते हैं: विहिप
विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि मुसलमानों की आबादी में एकतरफा वृद्धि हो रही है और हिन्दुओं की आबादी घट रही है।

विश्व हिन्दू परिषद ने जनगणना के आंकड़ों का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया कि मुसलमानों के ‘‘आबादी जिहाद’’ की वजह से हिन्दू ‘‘विलुप्त’’ हो सकते हैं और ऐसे में देशभर में दो बच्चों के कानून को अमल में लाया जाना चाहिये।

विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि मुसलमानों की आबादी में एकतरफा वृद्धि हो रही है और हिन्दुओं की आबादी घट रही है। उन्होंने आरएसएस के मुखपत्र ‘ऑर्गनाइजर’ में कहा, ‘‘हिन्दुओं की आबादी तेजी से विलुप्ति की ओर बढ़ती नजर आ रही है। मुसलमानों की आबादी व्यवस्थित ढंग से बढ़ रही है।’’

तोगड़िया ने कहा कि हिन्दुओं की हिस्सेदारी 1951 के 84 प्रतिशत के मुकाबले 80 प्रतिशत से नीचे आ गई है, जबकि मुसलमानों की आबादी इसी अवधि में 10 प्रतिशत से बढ़कर 14 प्रतिशत से अधिक हो गई है। उन्होंने कहा कि समान नागरिक संहिता लागू किया जाना अत्यावश्यक है।

विहिप नेता ने कहा, ‘‘यदि हम अभी ‘आबादी जिहाद’ के खिलाफ खड़े नहीं हुए तो भारत जल्द ही इस्लामिक राज्य बन जाएगा। राजनीतिक दबाव की परवाह किए बिना दो बच्चों का कानून कड़ाई से लागू किया जाना चाहिए…जनगणना के ताजा आंकड़े एक चेतावनी हैं।’’

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट