ताज़ा खबर
 

साध्वी प्राची ने महात्मा गांधी पर लगाया ‘अंग्रेजों का एजेंट’ का आरोप

साध्वी प्राची ने मंगलवार को बहराइच में एक बार फिर विवादित बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि देश को आजादी महात्मा गांधी के तकली कातने से नहीं मिली बल्कि यह सावरकर, भगत सिह, राम प्रसाद बिस्मिल जैसे क्रांतिकारियों के बलिदान की देन है। साध्वी ने महात्मा गांधी को अंग्रेजों का एजेंट करार दिया।संबंधित खबरेंCOVID-19LockdownPHOTOSमेरठ […]

Author Updated: March 18, 2015 2:01 PM

साध्वी प्राची ने मंगलवार को बहराइच में एक बार फिर विवादित बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि देश को आजादी महात्मा गांधी के तकली कातने से नहीं मिली बल्कि यह सावरकर, भगत सिह, राम प्रसाद बिस्मिल जैसे क्रांतिकारियों के बलिदान की देन है।

साध्वी ने महात्मा गांधी को अंग्रेजों का एजेंट करार दिया।

साध्वी प्राची विश्व हिदू परिषद के स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित विराट हिदू सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं।

गो हत्या को लेकर आक्रामक रवैया अपना रहीं साध्वी ने कहा कि अंग्रेजों के जमाने में महज 300 कत्लगाह थे, जो अब 30 हजार हो गए हैं।

प्राची ने कहा कि संतों का अपमान करने वाली कांग्रेस का हश्र सामने है।

यह भी पढ़ें: बालिका को ‘जूता मारना’ पड़ा महंगा, FIR दर्ज

साध्वी ने कहा कि तिरंगा व गाय का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने मस्जिद पर सुब्रमण्यम स्वामी के बयान का समर्थन किया।

प्राची ने अलगाववादी नेता मसर्रत की रिहाई पर केंद्र सरकार को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जेल में और मसरत आजाद घूमे, इसे हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं कर सकता।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भूमि अधिग्रहण विधेयक के ख़िलाफ़ विपक्षी दलों ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन
2 राहुल प्रोफ़ाइल मुद्दे को उछाल कर कांग्रेस ने ‘सेल्फ़ गोल’ किया: भाजपा
3 सुप्रीम कोर्ट ने जाट आरक्षण रद्द किया, जाट समिति दायर करेगी समीक्षा याचिका
ये पढ़ा क्या?
X