ताज़ा खबर
 

‘ईश्वर का तोहफा’ हैं नरेंद्र मोदी: वेंकैया नायडू

संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें ‘‘राष्ट्र को ईश्वर का तोहफा’’ बताया..

वेंकैया नायडु के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीटीआई (फाइल फोटो)

संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें राष्ट्र को ईश्वर का तोहफा बताया।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने कई सफलताएं अर्जित की हैं जिसमें भारत बांग्लादेश समझौता, नगा शांति समझौता और कनाडा, ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों के भारत को यूरेनियम प्रदान करने को राजी होने जैसी बातें शामिल हैं।

वेंकैया ने यहां भारतीय युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम में कहा कि 1916 में गुजरात की एक महान आत्मा महात्मा गांधी ने दक्षिण अफ्रीका से भारत लौटने पर देश को स्वच्छ बनाने के बारे में बात की थी।

उन्होंने मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि अब गुजरात के एक अन्य व्यक्ति ने स्वच्छ भारत पहल की है। उन्होंने कहा कि मोदी थ्रीडी हैं। इसे परिभाषित करते हुए उन्होंने कहा -मोदी डायनमिक और डिसीसिव हैं और डेवलपमेंट के पक्षधर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App