varun Gandhi wishes his mother in the cutest way possible - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मां के जन्‍मदिन पर वरुण गांधी ने मेनका को दिया क्‍यूट सरप्राइज, कहा- थैंक यू

मेनका गांधी के बेटे और बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने उन्हें अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

बीजेपी सांसद वरुण ने ट्वीट करते हुए यह फोटो कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें वरुण गांधी और मेनका गांधी की बचपन से लेकर अभी तक की कई तस्वीरें शामिल हैं। (Source: Twitter)

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी आज (26 अगस्‍त 2016) 60 साल की हो गई हैं। मेनका गांधी के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई मंत्रियों और कई दिग्गज हस्तियों ने मेनका गांधी को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट करके मेनका गांधी को बधाई देते हुए कहा कि ‘महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी को बधाई और मैं उनकी लंबी और स्वस्थ जिंदगी की कामना करता हूं।’ वहीं मेनका गांधी के बेटे और बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने उन्हें अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। बीजेपी सांसद वरुण ने ट्वीट करते हुए एक फोटो कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें वरुण गांधी और मेनका गांधी की बचपन से लेकर अभी तक की कई तस्वीरें शामिल हैं। साथ ही उन्होंने फोटो के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई है।

बता दें कि वरुण गांधी की ओर से पोस्ट किए गए कोलाज में उनके पिता संजय गांधी की भी तस्वीर शामिल है। जब वरुण गांधी साल 1980 में तीन महीने के थे जब उनके पिता की प्लेन क्रैश में मौत हो गई थी। वहीं इस कोलाज में संजय गांधी की पुण्यतिथि की फोटो भी है जब मेनका गांधी और वरुण गांधी एक साथ जा रहे हैं। मेनका गांधी देश के सबसे बड़े राजनीतिक घराने की बहू हैं और बीजेपी के कद्दावर नेताओं में से एक है। साथ ही मेनका गांधी एनिमल राइट एक्टिविस्ट भी हैं। हाल ही में मेटरनिटी लीव बढ़ाने को लेकर भी मेनका गांधी काफी सुर्खियों में रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App