ताज़ा खबर
 

वरुण गांधी का हनीट्रैप के आरोप से इनकार, कहा- प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

वरुण गांधी ने कहा है कि साल 2004 के बाद से वो कभी भी अभिषेक वर्मा से नहीं मिले हैं। उन्होंने प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की भी धमकी दी है।

varun gandhi, bjp mp varun gandhi, Sultanpur bjp mp varun gandhi, varun gandhi on rohingya, varun gandhi wants shelter for rohingya muslim, Rohingyas, Hansraj Ahir, hindi news, latest hindi news, breaking news, jansattaभाजपा सांसद वरुण गांधी। (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को फिर कहा है कि उनपर डिफेंस सिक्रेट लीक करने के आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे और मनगढ़ंत और निराधार हैं। जो लोग मेरी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, उनके खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करेंगे।” उन्होंने कहा, “जिस एडमंड्स एलेन ने मेरे खिलाफ पत्र लिखा है उससे मैंने कभी मुलाकात नहीं की और न ही मैं उसे जानता हूं।” इसके साथ ही वरुण ने कहा कि जिस डिफेंस सिक्रेट की बात कही जा रही है उनतक उनकी पहुंच कभी रही ही नहीं।

गौरतलब है कि स्वराज अभियान के नेता प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव ने अमेरिकी वकील और हथियारों के सौदागर सी एडमंड्स एलेन द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय को लिखे खत को सार्वजनिक करते हुए उन पर हमला बोला था। आपको बतादें कि एडमंड्स ने पीएमओ को लिखे खत में आरोप लगया था कि वरुण गांधी ब्लैकमेलिंग का शिकार हुए हैं और उन्होंने विदेशी हथियार निर्माताओं को डिफेंस सिक्रेट लीक की हैं। खत में कहा गया है कि विदेशी एस्कॉर्ट महिलाओं तथा वेश्याओं के साथ खिंचीं वरुण की तस्वीरों के ज़रिये उन्हें ब्लैकमेल किया गया और हथियार निर्माताओं ने रक्षा मामलों से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां वरुण से हासिल कीं। एलेन की ओर से यह चिट्ठी रक्षा मंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को भी भेजी गई है।

वीडियो देखिए: इस दीवाली चीनी माल को ना

एडमंड्स एलेन ने प्रधानमंत्री कार्यालय, रक्षा मंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को लिखे खत में आरोप लगाया है कि आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा ने वरुण गांधी को हनीट्रैपिंक के जरिए ब्लैकमेल कर डिफेंस सिक्रेट लीक कराए हैं। वरुण ने इन आरोपों को खारिज किया है। वरुण ने कहा है कि साल 2004 के बाद से वो कभी भी अभिषेक वर्मा से नहीं मिले हैं। उन्होंने प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की भी धमकी दी है।

Read Also-अमेरिकी आर्म्स डीलर ने वरुण गांधी पर लगाए डिफेंस सिक्रेट लीक करने का आरोप, PMO को लिखी चिट्ठी

Next Stories
1 PM मोदी ने चली ऐसी चाल कि अब अमेरिका पाकिस्तान को नहीं दे पाएगा एफ-16 लड़ाकू विमान
2 ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की वर्कशॉप में लगा विवादित पोस्टर, झाड़ू लिए मोदी के पीछे खड़ा था भूत, बोला…
3 इन शहरों में काम करवाने के लिए सरकारी बाबुओं को देनी पड़ती है सबसे ज्‍यादा घूस
ये पढ़ा क्या?
X