ताज़ा खबर
 

वरुण गांधी बोले- विजय माल्‍या जैसे लोग अय्याशी में डूबे, परेशान लोग बन रहे हैं नक्‍सली

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए वरुण गांधी ने कहा कि वो दिन कब आएगा जब भ्रष्टाचार के मामलों में नेता और अधिकारियों को भी जेल जाना होगा।

MP, varun Gandhi, Vijay Mallaya, bareilly, Birthday celebration, BJP, convocation, वरुण गांधी, बीजेपी नेता, विजय माल्‍या, RCB, Kingfisher, kingfisher employees salaryभाजपा सांसद वरुण गांधी।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने विजय माल्या पर निशाना साधा है। एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के दीक्षांत समारोह में उन्‍होंने कहा कि विजय माल्या पर 10 हजार करोड़ का लोन बाकी है, लेकिन वह नहीं चुकाते, क्‍योंकि उनके पास देने के लिए पैसे नहीं है, लेकिन अपने जन्मदिन पर अय्याशी करने के लिए उनके रुपए हैं। उन्होंने दो साल से अपने कर्मचारियों को पैसा नहीं दिया, लेकिन खुद हर बार एक नए विमान में सफर करते है। उन्‍होंने कहा कि देश में कानून केवल छोटे लोगों पर ही लागू होता हैं।

वरुण ने कहा की एक गरीब आदमी एक लाख का लोन नहीं चुका पाता तो उसके घर की कुर्की हो जाती है, उसे जेल भेज दिया जाता है, लेकिन इन उद्योगपतियो को कब जेल भेजा जाएगा, कब इनके घरों की कुर्की होगी और कब इनको वो अपमान सहना पड़ेगा जो एक मिडिल क्लास फैमिली के लोगों को सहना पड़ता है।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए वरुण गांधी ने कहा कि वो दिन कब आएगा जब भ्रष्टाचार के मामलों में नेता और अधिकारियों को भी जेल जाना होगा। उन्‍होंने कहा कि व्यवस्था से निराश होकर लोग नक्सली बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे नाम के आगे गांधी लगा है, इसलिए मैं 28 साल की उम्र में संसद बन गया और मेरे नाम के आगे सांसद नहीं होता तो मै भी कुछ नहीं कर पाता, मैं भी कहीं बैठकर किसी नेता का भाषण सुनता।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 असम: विधानसभा चुनाव जीतने का दावा कर रही BJP को लगा झटका, CONGRESS के हाथ में गई KHAC की कमान
ये पढ़ा क्या?
X