ताज़ा खबर
 

वाइको का करुणानिधि पर आरोप- विजयकांत को गठबंधन के लिए दिया था 500 करोड़, 80 सीटों का ऑफर

वाइको ने कहा कि बीजेपी ने भी विजयकांत को राज्यसभा सांसद और कैबिनेट मंत्री बनाने की बात कही थी। हालांकि विजयकांत ने सारे ऑफर ठुकराकर हमारे साथ पीपुल्स वेलफेयर फ्रंट (PWF) बनाया।"

Author Updated: March 26, 2016 6:04 PM
वाइको ने कहा कि विजयकांत ने प्रदेश से करप्शन का सफाया करने के लिए उनसे हाथ मिलाया है।

तमिलनाडु में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव पास आ रहे हैं राजनीति गर्माती जा रही है। वाइको की एमडीएमके और विजयकांत की डीएमडीके गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में वाइको ने विजयकांत की तारीफ करते हुए यहां तक बोल दिया कि करुणानिधि की अगुआई वाली डीएमके ने डीएमडीके चीफ विजयकांत को अपने साथ गठबंधन में लेने के लिए 500 करोड़ रुपए और 80 सीटों का ऑफर दिया था। वाइको ने यह भी कहा कि बीजेपी ने भी विजयकांत को राज्यसभा सांसद और कैबिनेट मंत्री बनाने की बात कही थी। हालांकि विजयकांत ने सारे ऑफर ठुकराकर हमारे साथ पीपुल्स वेलफेयर फ्रंट (PWF) बनाया।”

वाइको ने कहा कि विजयकांत ने प्रदेश से करप्शन का सफाया करने के लिए उनसे हाथ मिलाया है। और उनका गठबंधन सत्ता में आने के बाद करप्शन को राज्य में से बिल्कुल साफ कर देगा। वाइको ने कहा, “हमें यकीन है कि तमिलनाडु में करप्शन-फ्री गवर्नमेंट बनाएंगे।”

हालांकि वाइको की इस बात को स्वयं विजयकांत ने नकार दिया। विजयकांत की पत्नी प्रेमलता ने भी वाइको के आरोपों से इनकार किया है। आरोपों से गुस्साई डीमके ने वाइको के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी कर दिया है। नोटिस के मुताबिक, वाइको ने करुणानिधि की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। एक हफ्ते में उन्हें अपने आरोपों को वापस लेना होगा। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन की मानें तो विजयकांत और उनके बीच कोई बात ही नहीं हुई। ऐसे में, किसी ऑफर का सवाल ही नहीं उठता।

लीगल नोटिस मिलके के बाद भी वाइको ने अपने आरोप वापस नहीं लिए हैं। लीगल नोटिस पर वाइको ने कहा, “कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के बेस पर ही मैंने आरोप लगाए थे। मैं अपना बयान वापस नहीं लूंगा।” तिरुनेलवेल्ली में प्रेमलता से मामले पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मीडिया को इस बारे में वाइको से ही पूछना चाहिए। इसे लेकर कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं होनी चाहिए।” प्रेमलता ने बताया कि डीएमके ने डीएमडीके के साथ अलायंस की खुले तौर पर इच्छा जताई थी। लेकिन इस बारे में बात कोई बात नहीं हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories