ताज़ा खबर
 

यूपी में युवक ने पत्नी का सिर धड़ से अलग किया, हाथ में कटा सिर लेकर 1.5 किलोमीटर चला पैदल

पुलिस ने बताया कि युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद दिनदहाड़े घर से बाहर लाकर उसका गला काट दिया और उसे लेकर जहांगीराबाद थाने की ओर जाने लगा।

Author नई दिल्ली | Updated: February 1, 2020 9:01 PM
CRIME NEWSयुवती ने चाकू से हमला कर अपने भाई को भी जख्मी कर दिया। प्रतीकात्मक चित्र फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बहादुरपुर गांव में शनिवार दोपहर एक युवक ने पहने पत्नी की हत्या की और फिर उसका कटा हुआ सिर लेकर पैदल ही थाने जाने लगा। हालांकि स्थानीय लोगों से इस मंजर की सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे रास्ते से ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद दिनदहाड़े घर से बाहर लाकर उसका गला काट दिया और उसे लेकर जहांगीराबाद थाने की ओर जाने लगा। पुलिस ने उसे रास्ते में ही कादिरपुर गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि बहादुरपुर गांव के निवासी अखिलेश रावत की दो वर्ष पहले शादी हुई थी।

उसकी एक बेटी थी, जिसकी बीमारी के चलते मौत हो गई थी। शनिवार अपराह्न करीब पौने दो बजे युवक और उसकी पत्नी रजनी (25) के बीच झगड़ा हुआ। युवक पत्नी को पीटते हुए घर के बाहर लाया और धारदार हसिया से उसका गला काट दिया। इसके बाद वह रजनी का कटा हुआ सिर लेकर जहांगीराबाद थाने की ओर पैदल ही जाने लगा।

युवक को देख पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि इसकी सूचना मिलने के आधे घंटे के भीतर पुलिस ने उसे कादिरपुर गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। युवक करीब डेढ़ किलो मीटर तक कटा हुआ सिर हाथ में लेकर चलता रहा। एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने कहा, ‘‘घटना की जानकारी मिली है। मैं खुद वहां जा रहा हूं।’’ उन्होंने कहा कि मामले की जांच जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India Railway: इंदौर से वाराणासी के बीच चलेगी तीसरी प्राइवेट ट्रेन, निजी भागीदारी से 150 ट्रेन चलाने की है योजना
2 Budget 2020: मोदी सरकार ने बढ़ाया रक्षा बजट, सेना का तेजी से होगा आधुनिकीकरण, नए हथियार, वायुयान और युद्धपोत होंगे बेड़े में शामिल
3 शाहीन बाग फायरिंग पर भड़के केजरीवाल, बोले- अमित शाह ने दिल्ली का क्या हाल बना रखा है, दिन दहाड़े गोली चल रही है
यह पढ़ा क्या?
X