24 करोड़ यूपीवासी हमारे लिए एक जैसे, सब अच्छे काम किए जा रहे- डिप्टी CM का दावा; लोग बोले- 5 साल में BJP ने किया क्या है?

केशव प्रसाद मौर्या ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चाहे अगड़ा हो, चाहे पिछड़ा हो या चाहे अनुसूचित वर्ग और आदिवासी वर्ग हो, भारतीय जनता पार्टी के लिए सब बराबर हैं।

keshav maurya
उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हमारे लिए 24 करोड़ यूपीवासी एक जैसे हैं और राज्य में सब अच्छे काम किए जा रहे हैं। (एक्सप्रेस फोटो)

उत्तरप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने को हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने दावा किया है कि राज्य में सब अच्छे काम किए जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे लिए 24 करोड़ यूपीवासी एक जैसे हैं। डिप्टी सीएम के इन दावों पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में बीजेपी ने राज्य में क्या किया है।

मंगलवार को उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चाहे अगड़ा हो, चाहे पिछड़ा हो या चाहे अनुसूचित वर्ग और आदिवासी वर्ग का हो, भारतीय जनता पार्टी के लिए सब बराबर हैं। साथ ही केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि उत्तरप्रदेश के 24 करोड़ लोग एकजुट हैं और एक जैसे हैं। हम लोग उनकी सेवा उसी प्रकार से कर रहे हैं।

इसके अलावा जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि बसपा सांसद सतीशचंद्र मिश्रा कह रहे हैं कि जब हमारी सरकार आएगी तो हम गंगा को ठीक से साफ़ करेंगे। इसके जवाब में केशव मौर्या ने कहा कि बसपा की सरकार आएगी ही नहीं, उनको अगर सफाई करनी ही है तो वे अपनी पार्टी की करें। साथ ही उन्होंने कहा कि गंगा की सफाई का काम केंद्र सरकार और राज्य सरकार के माध्यम से किया जा रहा है और सब अच्छे काम भी किए जा रहे हैं।

डिप्टी सीएम के इन दावों पर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिली। दुष्यंत सिंह चौहान नाम के एक ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि जमीनी हकीकत बहुत अलग है. इस बार उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में पेट के लिए वोट पड़ेगा। भाजपा ने रोजगार और मध्यम वर्ग के लोगों के लिए पांच साल में क्या किया है। ट्विटर यूजर @Amrit_Goyal_Txn ने भी लिखा कि इस बार उत्तर प्रदेश में खेला होगा. बेरोजगार खेला दिखाएंगे।

इसके अलावा संदीप कुमार नाम के भी एक यूजर ने लिखा कि दावों का क्या है। बंगाल विधानसभा चुनाव में भी बड़े बड़े दावे किए गए थे मगर परिणाम हम सबके सामने है. वहीं ट्विटर यूजर @ SanjayP43966452 ने लिखा कि ये अति आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं। बिना महत्वपूर्ण चेहरे के ये अपनी सीट भी नहीं निकाल सकते हैं। इन्हें पता ही नहीं है कि भाजपा फूलपुर और गोरखपुर में भी चुनाव हार गई थी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X