ताज़ा खबर
 

‘BJP को वोट दिया तो खैर नहीं’, कांग्रेस नेता पर ब्राह्मणों को धमकी देने का आरोप, AUDIO वायरल

भाजपा ने उनकी टिप्पणी को सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ने का प्रयास बताया है। मामले में उत्तराखंड भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने कहा कि पार्टी कड़े से कड़े शब्दों में ऐसी टिप्पणी की निंदा करती है।

Author देहरादून | Published on: January 22, 2020 1:52 PM
बीजेपी और कांग्रेस के झंडे (फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तराखंड में कांग्रेस के एक नेता का भाजपा के पक्ष में मतदान करने पर ब्राह्मणों को सबक सिखाने की बात वाला कथित ऑडियो क्लिप सामने आया है। इस क्लिप पर भगवा पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कड़ी निंदा की है। मामले में संपर्क किए जाने पर कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र भंडारी ने इस क्लिप को गतल ठहराया है और कहा है कि छेड़छाड़ कर क्लिप को तैयार किया गया है। नेता ने यह भी कहा कि उनकी छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर इसे लीक किया गया है।

क्या है पूरा मामलाः उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र भंडारी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आरोप है कि नेता ने ब्राह्मण विरोधी बाते कहीं है और एक विशेष जाति के खिलाफ बयान दिया है। इस बयान का ऑडियो वायरल हुआ है जिसेक बाद बीजेपी ने इस पर सख्त नाराजगी जताई है। गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर में पंचायत चुनाव के आसपास शायद यह ऑडियो रिकॉर्ड हुआ था।

Hindi News Live Hindi Samachar 22 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

बीजेपी ने की निंदाः बता दें कि भाजपा ने उनकी टिप्पणी को सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ने का प्रयास बताया है। मामले में उत्तराखंड भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने कहा कि पार्टी कड़े से कड़े शब्दों में ऐसी टिप्पणी की निंदा करती है। इस पर भसीन ने कहा कि यह कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीतिक का एक और उदाहरण है।

नेताओं ने की आलोचनाः पूर्व मंत्री राजेंद्र भंडारी का ऑडियो वायरल होने के बाद नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि उनके ऐसा करने की उम्मीद नहीं थी। वहीं इस पर कृषि मंत्री सुबोध उनियाल इसे विनाश काले विपरीत बुद्धि बताया हैं। इन सब विवादों के बीच नेता ने बयान जारी कर इन आरोपों को खारिज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बड़ा होकर यह भी कांग्रेस में शामिल होगा, पार्टी कार्यकर्ता ने अपने बेटे का नाम ही रख दिया ‘Congres’
2 अमित शाह को प्रशांत किशोर की चुनौती- जैसा कहा था वैसे ही क्रम में क्यों नहीं लागू करते NRC और CAA? ट्रोल्स नीतीश पर साधने लगे निशाना
3 Aaj Ki Baat- 22 Jan |CAA पर सुनवाई, दिल्ली की सर्दी और कैबिनेट की बैठक हर खास खबर Jansatta के साथ LIVE
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit