ताज़ा खबर
 

क्लास में बच्चों ने शिक्षिका को धुना, फिर बाथरूम में किया बंद; शिकायत पर मिला जवाब- बच्चे हैं…जो चाहे, वह करेंगे

पीड़िता के मुताबिक, "मैं इसके बाद दो दिन बाद फिर स्कूल गई, तो छात्रों ने मुझे मारा-पीटा। मैंने इस बारे में जिला प्रशासन से भी शिकायत की है।

Author नई दिल्ली | Published on: November 12, 2019 10:50 PM
क्लासरूम में टेबल पर रखा टीचर का पर्स एक छात्र ने उठाकर फेंक दिया था।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शिक्षिका को क्लास में छात्रों द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। घटना के दौरान बच्चों ने शिक्षिका के साथ न सिर्फ बदतमीजी की, बल्कि उन्हें वॉशरूम में बंद भी रखा। पीड़िता ने जब इस बारे में पुलिस को शिकायत दी, तो उनकी सुनवाई नहीं हुई। मामला अधिकारियों के पास गया तो उनसे पीड़िता को जवाब मिला, “बच्चे हैं…वे जो चाहेंगे, करेंगे।”

यह मामला रायबरेली के गांधी सेवा निकेतन का है। क्लास में शिक्षिका की पिटाई से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है, जो कि उस दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। क्लिप की शुरुआत में टेबल पर रखा टीचर ममता दुबे का पर्स एक छात्र ने फेंक दिया था। शिक्षिका ने उसे जाकर उठाया, जिसके बाद बच्चे उनसे बहस करने लगे और अचानक से उन्होंने टीचर को घर लिया। फिर क्या था, देखते ही देखते वे उन्हें प्लास्टिक की कुर्सी से मारने लगे। देखें Video:

पीड़िता बाद में पुलिस के पास रिपोर्ट देने गईं, तो पुलिस ने सबूत के अभाव का हवाला देते हुए कार्रवाई न की। आरोप है कि घटना के बाद भी टीचर को बच्चों से मरवाया गया और गंदी-गंदी गालियां दिलाई गईं। वह इस स्थिति में बेहद घबराई हुई हैं और उन्होंने जिलाधिकारी से न्याय की मांग की है।

दुबे ने मंगलवार को समाचार एजेंसी ANI से आपबीती साझा की। बताया, “मुझे बच्चों ने वॉशरूम में बंद कर दिया था। मैंने इस बारे में जब अधिकारियों को शिकायत दी तो उनसे जवाब मिला- बच्चे हैं…वे जो चाहें, वे कर सकते हैं। मैं इसके बाद दो दिन बाद फिर स्कूल गई, तो छात्रों ने मुझे मारा-पीटा। मैंने इस बारे में जिला प्रशासन से भी शिकायत की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन, PM नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के दबाव में- बोले दिग्विजय सिंह, हो गए ट्रोल
2 VIDEO: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन पर डिबेट में पैनलिस्ट का तंज, ‘मरने से पहले डेथ सर्टिफिकेट देते हैं?’
3 ‘BJP का विकल्प खत्म?’, पत्रकार पर भड़के उद्धव ठाकरे, बोले- आपको इतनी जल्दी क्यों है?
जस्‍ट नाउ
X