ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव ने बताया अपनी जान को खतरा, बोले- ‘बीजेपी नेता ने दी धमकी, मैसेज फोन में है सुरक्षित’

दरअसल, अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे। इस दौरान उनके मंच के पास एक शख्स आया और पूछने लगा कि आप सत्ता में आए तो क्या करेंगे।

Akhilesh Yadav, SP, Uttar Pradesh, BJPअखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी नेता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। दरअसल, कन्नौज में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान एक शख्स मंच के पास आकर जय श्री राम के नारे लगाने लगा जिसके बाद अखिलेश यादव उस शख्स को बीजेपी का बताया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, मेरी जान को एक बीजेपी नेता से खतरा है, उसने मुझे धमकी दी है, मैंने अपने फोन में मैसेज सुरक्षित रखा है, जल्द ही इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस करुंगा।

दरअसल, अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे। इस दौरान उनके मंच के पास एक शख्स आया और पूछने लगा कि आप सत्ता में आए तो क्या करेंगे। इस पर अखिलेश यादव ने मंच के और पास आने को कहा क्योंकि उस शख्स की आवाज नहीं सुनाई दे रही थी। जिसके बाद वह शख्स जय श्री राम के नारे लगाने लगा।

इस घटना के बाद अखिलेश यादव पुलिस पर बिफर गए, उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि यह शख्स आप की सुरक्षा में यहां आ कैसे गया? उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा वालों से खतरा है। जिस तरह यह युवक यहां आकर उलझा उससे खतरा हो सकता है।

अखिलेश ने वहां मौजूद इंस्पेक्टर को जमकर फटकारा और कहा कि आपकी सुरक्षा में कोइ कैसे आ सकता है आप क्या कर रहे थे। ये आ कैसे गया, यहां जा नहीं सकता है वो थाने में। याद रखना जाना है तो कप्तान साहब को लेकर आइए और वो लड़का लेकर के आइए। हम यहां से तब जाएंगे जब उस लड़के का पूरा नाम पता और पिता जी का नाम दे दोगे यहां पर।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पहले पिता की कुल्हाड़ी से हत्या की, फिर डीजे में नाचने गया युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 न पीएम मोदी आए, न दिल्ली के सातों भाजपाई सांसद, अरविंद केजरीवाल ने शपथ समारोह में भेजा था न्योता
3 औसत दर्जे का जज बता जस्टिस चंद्रचूड़ पर बरसे SC के पूर्व जज- ‘भीमा कोरेगांव केस को खारिज क्यों नहीं किया? अयोध्या फैसले में शामिल क्यों थे?’
यह पढ़ा क्या?
X