दूसरी शादी करने जा रहा था युवक, मौके पर पहुंची पहली पत्नी तो मंडप से हवालात पहुंच गए दूल्हे राजा

पहली पत्नी ने आरोप लगाया कि दो महीने पहले पति ने दवाई देकर चार माह के बच्चे का गर्भपात कराया था। इसको लेकर महिला ने थाना जनकपुरी में तहरीर देकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Nishan Kaboj,Saharanpur, UP news
युवती ने थाने में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ तहरीर दी(फोटो सोर्स: यूट्यूब/वीडियो ग्रैब)।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दूसरी शादी करने जा रहे एक शख्स की पहली पत्नी ने बारात में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। बता दें कि मामला सहारनपुर के जनकपुरी थाना क्षेत्र का है। जहां राधा विहार में बारात लेकर पहुंचे निशांत कांबोज शादी के मंडप से हवालात तक पहुंच गए। दरअसल एक युवती ने आरोप लगाया है कि निशांत के साथ उसका पिछले 10 सालों से रिश्ता है और उन दोनों ने कोर्ट मैरिज की है।

ऐसे में जब निशांत कंबोज दूसरी युवती से शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंचा तो पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ शादी रोकने पहुंच गई। जहां पर खूब हंगामा हुआ। थाना जनकपुरी क्षेत्र में युवती ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में बताया कि उसका अफेयर गांव डंडोली खेड़ा के निशांत के साथ 10 सालों से चल रहा था।

दो साल पहले हुई थी कोर्ट मैरिज: युवती ने कहा है कि दो साल पहले दोनों के बीच कोर्ट मैरिज हुई थी। युवती का कहना है कि कोर्ट मैरिज के बाद उनके परिजनों ने विधि विधान से भी शादी कराई थी। हालांकि आरोप यह भी है कि निशांत कांबोज ने अपने परिजनों को कोर्ट मैरिज के बारे में बताया नहीं था और ना ही कभी युवती को अपने परिजनों को मिलवाया।

आरोप के मुताबिक दूसरी शादी कर रहे निशांत जब बारात लेकर पहुंचे तो सब सामान्य था। लेकिन फेरों के समय ही पहली पत्नी बारात में पहुंच गई और जमकर बवाल काटा। मौके पर पुलिस पहुंची और निशांत को अपने साथ थाने ले आई। पहली पत्नी का आरोप है कि निशांत ने दो महीने पहले दवाई के जरिए उसके चार माह के बच्चे का गर्भपात कराया था।

बिहारः शादी में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग, पार्षद की पत्नी को लगीं दो गोलियां, मौत: शादी से जुड़ा एक और मामला सामने आया है, जहां दूल्हा-दूल्हन के सामने ही एक वार्ड पार्षद की पत्नी की हर्ष फायरिंग के दौरान मौत हो गई। बता दें कि बिहार के पटना से सटे दानापुर नगर परिषद के वार्ड संख्या-15 के पार्षद डॉ. सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी देवी की हर्ष फायरिंग के दौरान दो गोली लगने से मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने वीडियो के आधार पर दो लोगों की गिरफ्तार किया है। इनके पास से लाइसेंसी रायफल और एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद, 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी जब्त की गई है। यह घटना जयमाल के वक्त हुई।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट