ताज़ा खबर
 

मिर्जापुर की असली सांसद ने PM और योगी आदित्यनाथ से की वेब सीरीज ‘Mirzapur 2’ की शिकायत, हिंसक बताते हुए जांच की उठाई मांग

आपको बता दें कि हाल ही में मिर्जापुर-2 वेब सीरीज रिलीज की गई है। इस सीरीज में भी मिर्जापुर-1 की तरह ही मिर्जापुर में दबंगों की कहानी दिखाई गई है।

mirzapur, web seriesमिर्जापुर 2 सीरीज के खिलाफ जांच की भी मांग की गई है।

वेब सीरीज ‘Mirzapur 2’ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अब उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की असली सांसद और अपना दल एस. की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इसके खिलाफ जांच की मांग की है। अनुप्रिया पटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में मिर्जापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मिर्जापुर नाम Webseries के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरिज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।’

सांसद ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि ‘मिर्जापुर जिले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।’ सांसद ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर को भी टैग किया है।

आपको बता दें कि हाल ही में मिर्जापुर-2 वेब सीरीज रिलीज की गई है। इस सीरीज में भी मिर्जापुर-1 की तरह ही मिर्जापुर में दबंगों की कहानी दिखाई गई है। वेब सीरीज को काफी हिंसक बताकर सोशल मीडिया पर पहले भी लोग इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते रहे हैं। बता दें कि ‘मिजार्पुर 2’ परिवारों, राजनीति और चुनावों के बीच संघर्ष की एक हिंसक कहानी है. इसमें श्वेता त्रिपाठी शर्मा, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं।

मिर्जापुर की सांसद द्वारा वेब सीरीज को बैन करने की मांग उठाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा- देश में कई और समस्याएं। उस पर भी बात होनी चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- देश में कई और समस्याएं। उस पर भी बात होनी चाहिए। एक ने तो यहा तक लिख दिया- माननीय सांसद महोदया मिर्जापुर season 1 को ड़ेढ साल हो गए तब आपको कोई समस्या नही हुई अब आपको क्या हो गया ? हालांकि कुछ लोग अनुप्रिया के समर्थन में भी दिखाई दे रहे हैं। एक ने लिखा- आपने बिल्कुल ही ठीक कहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 65 साल की उम्र में पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे रचाएंगे दूसरी शादी, कुलभूषण यादव समेत कई बड़े मामलों की कोर्ट में की थी नुमाइंदगी
2 यूपी: बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी का समर्थन करने वाले BJP विधायक पर पार्टी अध्यक्ष ने बरसाए फूल, VIDEO वायरल
ये पढ़ा क्या?
X