ताज़ा खबर
 

एक शख्स अचानक मंच के पास पहुंच कर लगाने लगा जय श्री राम के नारे, भाषण देते-देते पुलिस वाले पर बिफर पड़े अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वाले अपने लोगों को भेजकर माहौल खराब कर रहे हैं। पुलिस पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि यह शख्स आप की सुरक्षा में यहां आ कैसे गया?

महिला सम्मेलन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार में प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है।(फाइल फोटो-PTI)

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक जनसभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पुलिस पर पड़े। दरअसल, उनके संबोधन के दौरान एक शख्स मंच के पास पहुंचकर जय श्री राम के नारे लगाने लगा जिसके बाद अखिलेश यादव बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले अपने लोगों को भेजकर माहौल खराब कर रहे हैं।

पुलिस पर सवाल उठाते हुए  उन्होंने कहा कि यह शख्स आप की सुरक्षा में यहां आ कैसे गया? उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा वालों से खतरा है। जिस तरह यह युवक यहां आकर उलझा उससे खतरा हो सकता है। अखिलेश ने वहां मौजूद इंस्पेक्टर को जमकर फटकारा और कहा कि आपकी सुरक्षा में कोइ कैसे आ सकता है आप क्या कर रहे थे। ये आ कैसे गया, यहां जा नहीं सकता है वो थाने में। याद रखना जाना है तो कप्तान साहब को लेकर आइए और वो लड़का लेकर के आइए। हम यहां से तब जाएंगे जब उस लड़के का पूरा नाम पता और पिता जी का नाम दे दोगे यहां पर।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि ,”एक भाजपा नेता ने मुझे फोन और मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। मेरी जान को खतरा है। धमकी का मैसेज मोबाइल में सेव है। एक-दो दिन में लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।”

Next Stories
1 भारत दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने किया झूठा दावा, खुद को बताया ‘नंबर वन’, PM मोदी को ‘नंबर टू’, पर असलियत कुछ और
2 ‘दीदी’ नहीं ‘बेटी’ बनकर मोदी-शाह से लड़ेंगी ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर ने बनाई नई चुनावी रणनीति
3 तेजस्वी की गैर मौजूदगी में बंद कमरे में मिले चार बड़े नेता, क्या चुनाव से पहले टूट जाएगा महागठबंधन? बिना राजद बनेगा नया मोर्चा?
Coronavirus LIVE:
X