ताज़ा खबर
 

VIDEO: गाड़ी के कागज मांगे तो भड़क गए सपा विधायक नाहिद हसन, अफसर से हुई गाली-गलौज

तबस्सुम हसन का आरोप है कि विधायक के प्रोटोकॉल की गरिमा का ध्यान नहीं रखा गया। उन्होंने आरोप लगाया है कि बहस की शुरुआत एसडीएम ने की थी।

Author लखनऊ | Published on: September 11, 2019 11:48 AM
सपा विधायक नाहिद हसन और एसडीएम के बीच तीखी बहस हुई। (image source-twitter/video grab image)

उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन और कैराना के एसडीएम के बीच तीखी नोंकझोंक का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि विधायक की गाड़ी के कागजात मांगे जाने पर यह बहस हुई। इस दौरान विधायक नाहिद हसन काफी नाराज हो गए और उन्होंने गाली-गलौज भी की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। खबर के अनुसार, एसडीएम कैराना अमितपाल और सीओ राजेश तिवारी सोमवार को झिंझाना रोड पर जा रहे थे।

इसी दौरान एक कॉलोनी के पास खड़ी एक संदिग्ध नंबर वाली गाड़ी देखकर वह रुक गए। बताया जा रहा है कि गाड़ी के पास कैराना विधायक नाहिद हसन खड़े हुए थे। इसपर एसडीएम ने उस गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। इसी बात को लेकर कैराना विधायक नाहिद हसन और एसडीएम अमितपाल के बीच तीखी बहस हो गई। नाहिद हसन ने एसडीएम पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया। वहीं एसडीएम गाड़ी के कागज दिखाने की मांग करते रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है।

वहीं इस मसले पर मंगलवार को विधायक नाहिद हसन की माता और कैराना की पूर्व सांसद तबस्सुम हसन, अधिवक्ता और कुछ समर्थकों के साथ एसपी अजय कुमार से मिलीं और गाड़ी के कागजात सौंप दिए। तबस्सुम हसन का आरोप है कि विधायक के प्रोटोकॉल की गरिमा का ध्यान नहीं रखा गया। तबस्सुम हसन का आरोप है कि बहस की शुरुआत एसडीएम ने की थी। इसके बाद ये लोग डीएम अखिलेश सिंह से भी मिले और घटना की शिकायत की।

वहीं इस पूरे मसले पर एसडीएम अमितपाल का कहना है कि उन्होंने विधायक के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया। सीओ ने गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा था। पूरे मामले की वीडियो एसपी शामली के पास है, जो कि इस मामले की जांच करा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हिंदू त्योहारों में ढोल बजाता रहा है परिवार, अंसारी बोले- बदल गए हैं हालात, मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिल रहा काम
2 आजम खान के रिजॉर्ट में बिजली और पानी की चोरी! अधिकारियों पर गिरेगी गाज
3 मुस्लिम लड़की कब होती है बालिग, 18 से पहले हो सकती है शादी? सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई