ताज़ा खबर
 

हाथरस कांड: डिबेट में टेप को लेकर कांग्रेस पर बरसे BJP प्रक्वता- याद करिए राडिया, भंवरी देवी से लेकर Wikileaks टेप…

दरअसल डिबेट के दौरान शो के एंकर अर्णब गोस्वामी किसी टेप की चर्चा कर रहे थे और कह रहे थे कि इस टेप में बड़ी सच्चाई है और उनकी (मृतक पीड़िता) मां ने जो तीन बयान दिये हैं उनमें से किसी भी बयान में बलात्कार की चर्चा नहीं है।

bjp, congress, hathras caseभाजपा प्रवक्ता ने राडिया और भंवरी देवी का केस कांग्रेस नेता को याद दिलाया। फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप कांड के बाद से सियासी बवाल मचा हुआ है। राज्य की विपक्षी पार्टियां जहां इस मुद्दे पर योगी आदित्यनाथ को घेर रही हैं तो वहीं विभिन्न टीवी चैनल्स पर भीी इस कांड को लेकर बहस भी हो रही है। इस बीच रिपबल्कि भारत टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता को राडिया और भंवरी कांड याद दिला दिया। डिबेट में हिस्सा ले रहे सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल कुमार से कहा कि कांग्रेस को जरा भवंरी कांड को भी याद कर लेना चाहिए।

दरअसल डिबेट के दौरान शो के एंकर अर्णब गोस्वामी किसी टेप की चर्चा कर रहे थे और कह रहे थे कि इस टेप में बड़ी सच्चाई है और उनकी (मृतक पीड़िता) मां ने जो तीन बयान दिये हैं उनमें से किसी भी बयान में बलात्कार की चर्चा नहीं है। अर्णब गोस्वामी ने कहा कि पीड़िता के भाई ने जो केस दायर किया था उसमें भी दुष्कर्म के बारे में नहीं बताया गया था। 19 तारीख के बाद पूरे केस को बदला गया है। कांग्रेस के नेता लगातार अर्णब गोस्वामी की बातों का खंडन कर रहे थे।

इसपर सुधांशु त्रिवेदी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘टेप को लेकर कांग्रेस का खौफ काफी पुराना है। उन्होंने कहा कि जिन दर्शकों को याद ना हो उन्हें मैं याद दिला दूं…याद करिए राडिया टेप, याद करिए भंवरी देवी का टेप, याद करिए Wikileaks का टेप…अब आया है ये वाला टेप…तो इनकी हालत खराब है…और जो लोग कल तक मीडिया की स्वतंत्रता की दुहाई दे रहे थे कह रहे थे कि मीडिया को जाने क्यों नहीं दिया वो आज पूरी तरह बेनकाब होकर कह रहे हैं कि मीडिया को रोक दो’

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद लगातार हलचल जारी है। प्रदेश सरकार की ओर से इस पूरे मामले की सीबीआई जांच का आदेश दे दिया है। साथ ही एसआईटी की ओर से भी जांच चल रही है. जांच से अलग राजनीतिक घटनाक्रम भी जारी है। राहुल गांधी-प्रियंका गांधी के बाद कई राजनेता और पार्टियों के लोग हाथरस पहुंच रहे हैं।

तहसीन पूनावाला ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज को हाथरस केस को लेकर चिट्ठी लिखी है। तहसीन पूनावाला ने अपील की है कि इस मामले की जांच अदालत की निगरानी में हो, साथ ही परिवार को सुरक्षा दिलाई जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Farm Bills: ट्रैक्टर में लगे ‘सोफे’ पर बैठ राहुल गांधी ने भरी हुंकार, मजे ले लोग बताने लगे ‘भारत का मिस्टर बीन’
2 SSR Case पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- पक चुका हूं, देख-देखकर…; बयान पर एक्टर्स के समर्थक ने कहा- ये फिल्म नहीं जो बोर हो जाएं
3 हाथरस कांडः गए थे पीड़िता के गांव, धारा 144 तोड़ने पर Bhim Army के चंद्रशेखर आजाद समेत 400 अज्ञात के खिलाफ FIR
ये पढ़ा क्या?
X