ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेशः रामलीला मंचन के बीच श्री राम ने तोड़ा धनुष और चलने लगी ताबड़तोड़ गोलियां! केस दर्ज

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि गोलियां जिन बंदूकों से चलीं, वे लाइसेंसी थीं। पुलिस वीडियो के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

Ramleela, Shri Ram, Lord Ram, Guns, Gunfire, Firing, Hathras, Uttar Pradesh, UP, State News, National News, Hindi Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः कमलेश्वर सिंह)

उत्तर प्रदेश के हाथरस में रामलीला मंचन के दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चल गई। घटना के दौरान कुछ लोगों ने मामले का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था, जो कि हाल ही सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। इलाके के लोगों में इससे जुड़ी क्लिप वायरल होने के बाद जब बात पुलिस तक पहुंची, तो केस दर्ज कर लिया गया। फिलहाल पुलिस अधिकारी मामले की जांच-पड़ताल में जुटे हैं, जबकि फायरिंग के वक्त किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स में हाथरस के एएसपी सिद्धार्थ वर्मा के हवाले से कहा गया कि सादाबाद के मौहल्ला कोठीद्वार में 27 सितंबर को रामलीला हो रही थी। मंचन के वक्त सीता स्वयंवर चल रहा था। श्री राम का किरदार निभाने वाले कलाकार ने जैसे ही धनुष तोड़ा, तभी वहां ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगी थीं।

एएसपी के मुताबिक, “फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। ये गोलियां अतिउत्साह में आकर लोगों ने चलाई थीं, पर चीज अनुचित थी। ऐसे में अब पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।”

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि गोलियां जिन बंदूकों से चलीं, वे लाइसेंसी थीं। पुलिस वीडियो के आधार पर आगे की जांच कर रही है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित ऐक्शन लिया जाएगा।

सूत्रों के हवाले से अन्य रिपोर्ट्स में कहा गया कि यह हर्ष फायरिंग थी, पर उस दौरान आसपास मौजूद लोग घबरा गए थे। भले ही रात को यह घटना वहीं के वहीं दब गई, पर जिन लोगों ने इसका वीडियो बनाया था, उन्होंने इससे जुड़ी क्लिप सुबह तक वायरल कर दी थी।

हाल ही में मुजफ्फरनगर में रामलीला मंचन के दौरान ताड़का का किरदार निभा रहे शख्स के कपड़ों में आग लग गई थी। हादसे के समय वह बुरी तरह झुलस भी गया था, जिसके बाद आनन-फानन उसे वहां से मेरठ के अस्पताल ले जाया गया था। यह मामला रविवार रात का है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डिबेट के दौरान बोले एंकर – टीवी भी नहीं देखते क्या नीतीश कुमार? बिहार में जो हो रहा है दिखता नहीं क्या उनको?
2 अखिलेश यादव के नेता का नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज- संसद की स्थिति धार्मिक मंडली जैसी; लोग बोले- बर्नोल लगाओ, जलन भगाओ
3 Harayana Elections 2019: 5 साल में 8.2 लाख से बढ़कर 94 लाख रुपए हो गई CM मनोहर लाल खट्टर की संपत्ति
ये पढ़ा क्या...
X