ताज़ा खबर
 

रास चुनाव: निष्कासित MLA ने कांग्रेस को बताया ‘डूबता जहाज’, कहा- अच्छा किया दमघोंटू माहौल से निकाल दिया

विधायक नवाब कासिम अली खान को राज्यसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के उम्मीदवार कपिल सिब्बल को वोट नहीं देने के लिए कांग्रेस से निकाल दिया गया था।

Author रामपुर (उत्तर प्रदेश) | June 16, 2016 7:18 PM
कांग्रेस का एक समर्थक पार्टी के झंडे के साथ। (रॉयटर्स फोटो)

पिछले दिनों राज्यसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के उम्मीदवार कपिल सिब्बल को वोट नहीं देने और दूसरे उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने के चलते पार्टी से निकाले गए स्थानीय विधायक नवाब कासिम अली खान ने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है और उसे जनता के कल्याण की चिंता नहीं है।

उन्होंने यहां गोदी गांव में एक इफ्तार पार्टी के दौरान बुधवार (15 जून) को कहा, ‘उन्होंने मुझे डूबते जहाज से उतार दिया है और दमघोंटू माहौल से निकाल दिया है। मुझे आजाद करने के लिए मैं कांग्रेस आलाकमान का शुक्रगुजार हूं। पार्टी को जनता के कल्याण की चिंता नहीं है।’

खान ने आरोप लगाया, ‘जब भी मैंने जनता के मुद्दों पर बात करने के लिए पार्टी नेतृत्व का दरवाजा खटखटाया, मेरी अनदेखी की गई। उन्होंने कभी मेरी बात नहीं सुनी।’ उन्होंने बसपा में शामिल होने का संकेत देते हुए कहा कि केवल यही पार्टी सांप्रदायिक ताकतों को पनपने से रोक सकती है और केवल मायावती में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति को सुधारने की क्षमता है। कांग्रेस ने सोमवार (13 जून) को खान और पांच अन्य विधायकों को निष्कासित कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App